आखिरकार अरुणिता ने कह दी दिल की बात, पवनदीप से कुछ यूँ किया अपने प्यार का इजेहार

संगीत की दुनिया का सबसे पॉपुलर भारतीय रियलिटी शो “इंडियन आइडियल 12” समाप्त हो चुका है. इस ख़िताब को पवनदीप राजन जीत चुके हैं. इस शो में जिस जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया गया, वह है पवनदीप और अरूणिता की जोड़ी. अरूणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन की जोड़ी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और उन्हें हमेशा साथ देखना चाह रहे हैं. यही कारण है कि शो खत्म होने के बाद भी उन्हें कई अन्य प्लेटफार्म से प्रस्ताव आ चुके हैं ताकि वह एक साथ फिर से दर्शकों के सामने आ सके.



इंडियन आइडयल 12 के दौरान दोनों की ही लोकप्रियता में काफी बढ़ोतरी हुई है. अंदर ही अंदर की बात यह भी है कि दोनों शादी दूसरे को काफी पसंद करते हैं और साथ में काफी समय बिताते हैं. इन दिनों पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल के सभी इंटरव्यू में एक सवाल है जो कॉमन है और उनसे हर बार पूछा जा रहा है, वह यह है कि क्या वह दूसरे को पसंद करते हैं? क्या उनके बीच कोई रिश्ता है? हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पवनदीप राजन ने इन तमाम बातों पर अपनी सफाई दी है. इसके बाद उनके रिश्ते की खबरें और ही तेजी से फैलने लगी है.



हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान पवनदीप राजन ने कहा कि अरूणिता उनकी बहुत अच्छी दोस्त है. “हम सिर्फ अच्छी दोस्त हैं. उसे किसी रिश्ते का नाम मत दीजिए.” आपको बता दें कि इंडियन आइडल 12 के दौरान अरूणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन ने कई गानों पर एक साथ परफॉर्म किया था. अरूणिता की आवाज को भी लोगों ने काफी पसंद किया था तो वहीं पवनदीप राजन ने तो शो ही जीत लिया. अरुणिता दुसरे स्थान पर रही थी.



गौरतलब है कि पवनदीप और अरूणिता के फैंस उन दोनों को फिर से एक साथ देखने को बेताब है. सोशल मीडिया पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनकी फोटो धड़ल्ले से वायरल की जा रही है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अरूणिता कांजीलाल “हम दिल दे चुके सनम” का गाना गा रही हैं, तो वही पवनदीप उसी गाने पर बगल में गिटार बजाते हुए दिख रहे हैं. दोनों को डुएट को लोगों ने बहुत पसंद किया है.



कहा जा रहा है कि यह गाना दोनों की फिलिंग्स को बिल्कुल परफेक्टली बयान कर रहा है. उनके फैंस में दोनों के दोस्ती या रिश्ते को लेकर क्रेज इतना ज्यादा है कि ट्विटर पर कई बार हेस्टैक अनुदीप ट्रेंड कर चुका है. हालांकि इंडियन आइडल 12 की ट्रॉफी पवनदीप राजन ने जीती है, तो दूसरे स्थान पर रहने वाली अरूणिता कांजीलाल ने भी लोगों का भरपूर दिल जीता है. गौरतलबी है कि शो को जीतने वाले पवनदीप राजन को 25 लाख रुपए का इनाम दिया गया है.