ट्रांसपैरेंट ड्रेस में इस एक्ट्रेस की हॉट फोटो ने लगा दी इन्टरनेट पर आग, जमकर वायरल हो रही है यह खुबसूरत तस्वीर

अभिनेत्री अदा शर्मा को भले ही बॉलीवुड अभिनेत्री के नाम से बहुत कम लोग जानते हैं, लेकिन तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में उनका अपना जलवा है. अपनी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरत नैन नक्श की वजह से वह लोगों के दिलों पर राज करती है. फिल्मों में काम करने के अलावा अदा शर्मा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट से, तो कभी अपने विज्ञापनों की वजह से भी काफी लाइमलाइट में रहती हैं. हर बार उनके चाहने वालों को कुछ ऐसा मिल जाता है, कि इसके बाद वह काफी समय तक उन्हें भूल नहीं पाती.



इन दिनों अदा शर्मा की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. इंटरनेट पर आग लगाती इन तस्वीरों को देखकर आपके भी पसीने छूट जाएंगे. हाल ही में एक लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल की जा रही है. इसमें अदा शर्मा वाइट ऑफ स्लीप बाला फ्रंट डीप नेक टॉप पहनकर फोटोशूट करवा रही हैं. इस ड्रेस के नीचे ग्रे शेड के डिजाईन अदा शर्मा की खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं.


उनके फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर सोशल मीडिया पर तारीफ कर रहे हैं. महाराष्ट्र में जन्मी अदा शर्मा एक बार फिर इंटरनेट की दुनिया में आग लगा चुकी हैं और लोगों का दिल जीत रही हैं. अदा शर्मा का जन्म 11 मई 1992 को मुंबई में हुआ था. अपने माता पिता की वह इकलौती बेटी है. शुरुआती पढ़ाई के बाद उन्होंने नटराज गोपी कृष्णा कत्थक डांस यूनिवर्सिटी से कथक डांस में ग्रेजुएशन पूरा किया है. कत्थक के अलावा अदा शर्मा ने सालसा, जैज, बैलेट और बेली डांस भी सीखा हुआ है.





अपने फिल्मी करियर की शुरुआत अदा शर्मा ने 2008 में की थी. सबसे पहले हिंदी हॉरर फिल्म 1920 में अभिनय करते हुए अदा शर्मा ने बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म के डायरेक्टर विक्रम भट्ट थे. हालांकि अदा शर्मा इन दिनों बॉलीवुड से काफी दूर है और अपने फोटो शूट के माध्यम से ही वह सुर्खियों में छाई रहती हैं. लोग उनकी हर एक पोस्ट को ढूंढ ढूंढ कर शेयर करते हैं और तारीफों के पुल बांधते हैं .





अदा अक्सर अपने फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती है. वह कभी अपने बालों को रंग कर सामने आ जाती है तो कभी न्यूड मेकअप के साथ दर्शकों के सामने तस्वीर डाल देती है. उनके चाहने वाले उनके इन फोटोज को देखकर पागल हो जाते हैं और जमकर प्यार लुटाते हैं. सोशल मीडिया पर अदा के 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. फिलहाल हिंदी सिनेमा में सफलता ना मिलने के बाद अदा शर्मा अपना रुख तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों की तरफ कर चुकी है.