इन फिल्मों में ऐश्वर्या राय ने दिए थे बोल्ड और इंटीमेट सीन, बहू के इंटीमेट सीन्स पर भड़क गईं जया बच्चन!

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ही नहीं बल्कि उनकी पत्नी ने भी कुछ फिल्मों में बोल्ड सीन दिए हैं। अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन का बोल्ड सीन देखकर जया बच्चन काफी परेशान हो गई थीं। ऐश्वर्या कभी 14 साल बड़ी तो कभी 9 साल छोटी ऐक्ट्रेस के साथ बोल्ड सीन दे चुकी हैं। तो आइए देखते हैं लिपलॉक से ऐश्वर्या ने किन सितारों के साथ बोल्ड सीन दिया है।



2016 में आई फिल्म “ऐ दिल है मुश्किल” में उन्होंने 9 साल के रणबीर कपूर के साथ रोमांस किया था और बेहद बोल्ड सीन भी दिया था। जिससे बच्चन परिवार ने नाराजगी दिखाई। रिपोर्ट्स के मुताबिक पहली फिल्म में कोई बोल्ड सीन नहीं थे। ऐश्वर्या ने करण जौहर को अपने हिस्से को कामुक बनाने के लिए मनाया था।


जब इस रोल के लिए ऐश्वर्या से संपर्क किया गया तो उन्हें लगा कि वह अधूरी हैं और किरदार को दबा दिया गया है। ऐश्वर्या ने मांग की कि स्क्रिप्ट और बोल्ड होनी चाहिए। उनके सुझाव पर टीम ने फिल्म में बोल्ड सीन पर काम किया।


कहा गया कि करण जौहर ने अमिताभ और जया बच्चन को भी फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए बुलाया था और वे नहीं आए। धनतेरस के बाद भी ऐश्वर्या ने घर पर ही अपने परिवार के लिए स्क्रीनिंग रखी थी लेकिन उसके बाद भी वह शामिल नहीं हुईं।



ऐश्वर्या “धूम 2” में ऋतिक रोशन के साथ एक चुंबन दृश्य था। ऐश्वर्या 2006 की फिल्म में उसे पहली बार परदे पर चुंबन कर दिया। बाद में उन्हें इस सीन की वजह से काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा था। इस फिल्म में वह पहली बार चुंबन दृश्य की जरूरत है, लेकिन इस से पहले वह कई फिल्मों में बोल्ड दृश्यों दे दी है।



लीना यादव की 2005 की फिल्म “शबद” में संजय दत्त के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन के बोल्ड सीन शहर में चर्चा का विषय रहे हैं। दोनों को फिल्म ‘बेडरूम सॉन्ग लो शुरू अब चाहता का सिलसिला’ में एक साथ काफी करीब देखा गया था।


गुरिंदर चड्ढा की 2004 की फिल्म “ब्राइड इन प्रेजुडिस” में ऐश्वर्या राय का न्यूजीलैंड के अभिनेता मार्टिन हेंडरसन के साथ एक बहुत ही बोल्ड सीन था। इस फिल्म में ऐश्वर्या ने ललिता बख्शी की भूमिका निभाई थी।

मलयालम फिल्म सुपरस्टार मोहनलाल ने 1997 की तमिल फिल्म इरुवर में ऐश्वर्या के साथ काम किया था। खास बात यह है कि मोहनलाल का उनसे 13 साल छोटी ऐश्वर्या से अफेयर था। मणिरत्नम की इस फिल्म से ऐश्वर्या ने एक्टिंग में डेब्यू किया था। फिल्म के वक्त ऐश्वर्या 24 साल की थीं। जबकि मोहनलाल 37 साल के थे।