बेटे के जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले अक्षय कुमार की मां का निधन, अभिनेता ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का आज सुबह निधन हो गया है। अक्षय ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट शेयर कर इस बात की जानकारी दी. मां के निधन से एक दिन पहले कल 9 सितंबर को अक्षय कुमार का 54वां जन्मदिन है। अरुणा भाटिया ने आज (8 सितंबर) सुबह 6 से 7 बजे के बीच हीरानंदानी अस्पताल में अंतिम सांस ली। अरुणा भाटिया को शुगर की समस्या थी।

अक्षय ने पोस्ट में लिखा, ‘वो मेरा अहम हिस्सा थे। आज उनके जाने से मुझे गहरा दुख हुआ है। मेरी मां श्रीमती अरुणा भाटिया ने आज सुबह दुनिया को अलविदा कह दिया। वे मेरे पिता के साथ दूसरी दुनिया में चले गए। मैं आपकी प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं। मैं और मेरा परिवार इस समय मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। शांति। ‘



लंदन से लौटने के दूसरे दिन यानी 7 सितंबर को अक्षय कुमार ने सोमीडिया में एक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने मौजूदा स्थिति को कठिन बताया और उनसे अपनी मां के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करने को कहा। इसके अलावा अक्षय कुमार ने फैन्स और शुभचिंतकों को अपनी चिंता जाहिर करने के लिए धन्यवाद दिया.

अक्षय कुमार ने क्या कहा?

अक्षय कुमार ने कहा, “मेरी मां के स्वास्थ्य पर चिंता व्यक्त करने वाले शुभचिंतकों को शब्दों में धन्यवाद देना संभव नहीं है। वर्तमान समय मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत कठिन है। आपकी एक दुआ बहुत काम आएगी।’


आईसीयू में भर्ती

अक्षय कुमार की मां को हीरानंदानी अस्पताल के आईसीयू (इंटेंसिव केयर यूनिट) में भर्ती कराया गया था । उनकी हालत गंभीर थी। तबीयत खराब होने के कारण अक्षय अपनी मां से दूर नहीं रह पाए। इसलिए उन्होंने भारत लौटने का फैसला किया। अरुणा भाटिया को शुक्रवार 3 सितंबर को भर्ती कराया गया था। परिवार के कहने पर अस्पताल ने इलाज की सारी जानकारी गुप्त रखी। अक्षय कुमार 6 सितंबर को भारत लौटे थे।

गौरतलब है कि अक्षय कुमार दिसंबर तक ‘राम सेतु’ की शूटिंग पूरी कर लेंगे। गौरतलब है कि फिल्म की शूटिंग मार्च 2021 में अयोध्या में हुई थी। मुंबई में भी शूटिंग हुई थी। हालांकि, महाराष्ट्र में कोरोना की दूसरी लहर के बाद लॉकडाउन घोषित कर दिया गया था। इसके अलावा, शूटिंग में अक्षय कुमार सहित सेट पर 45 लोग मारे गए थे।