अंबानी परिवार ने फूलों से होली खेली, ईशा भाभी श्लोका के साथ मस्ती करती दिखीं तो अनंत अंबानी भी….देखें वायरल तस्वीरें

रंगों का त्योहार होली इस साल 8 मार्च को देशभर में मनाया जाएगा, हालांकि कुछ जगहों पर होली 7 मार्च को मनाई गई और मुंबई में ही लोगों ने 7 मार्च को धूमधाम से होली मनाई. यह टाइपिंग फेस्टिवल सिर्फ रंगों का ही नहीं बल्कि लोगों के पुराने गिले-शिकवे भुलाकर एक-दूसरे से प्यार बांटने का भी त्योहार है। मुंबई में बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री के सितारों ने होली काफी धूमधाम से मनाई है और अपने सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने फैन्स को होली की ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं.

इसी बीच अंबानी परिवार की कुछ होली मनाते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, हालांकि ये तस्वीरें पुरानी हैं, लेकिन इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अंबानी परिवार होली काफी धूमधाम से मनाता है।



आपको बता दें कि ये तस्वीरें उस वक्त की हैं जब मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने फूलों की होली का आयोजन किया था, इस मौके पर पूरे अंबानी परिवार ने फूलों की होली खेली थी.



होली के खास मौके पर होली मनाते अंबानी परिवार की कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और ये तस्वीरें साल 2018 की हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मुकेश अंबानी का पूरा परिवार होली के मौके पर फूलों से होली खेलता नजर आ रहा है और सभी होली के मौके पर फूलों से सराबोर नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों में ईशा अंबानी से लेकर उनके माता-पिता मुकेश अंबानी और दोनों भाई अनंत अंबानी और आकाश अंबानी भी नजर आ रहे हैं।



सोशल मीडिया पर वायरल हो रही अंबानी परिवार के होली सेलिब्रेशन की इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अंबानी परिवार ने होली कितनी भव्यता से मनाई। तस्वीरों में फूलों की बारिश करते हुए भगवान श्रीकृष्ण की भव्य मूर्ति भी देखी जा सकती है।





ईशा अंबानी इस अवसर के लिए तैयार थीं और गुलाबी स्कर्ट और मैचिंग ब्लाउज में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। ईशा अंबानी ने अपने बालों को नीचे रखा और मिनिमल मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया।



तस्वीरों में से एक में मुकेश अंबानी की बहू श्लोका अंबानी भी हैं, जो होली के मौके पर अपनी भाभी ईशा अंबानी के साथ हाथ में हाथ डालकर झूमती नजर आ रही हैं। वहीं ईशा अंबानी और उनकी ननद श्लोका दोनों ही ट्रेडिशनल आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.



गौरतलब है कि 12 दिसंबर 2018 को ईशा अंबानी ने पीरामल ग्रुप के मालिक अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से बड़ी धूमधाम से शादी की थी और यह शादी साल की सबसे महंगी और लोकप्रिय शादियों में से एक थी। अंबानी परिवार के होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।ये तस्वीरें ईशा अंबानी की शादी से पहले की हैं।हेलो की एक तस्वीर में आप देख सकते हैं कि ईशा अंबानी आनंद पीरामल के साथ होली खेलती नजर आ रही हैं। वहीं, आनंद पीरामल सफेद कुर्ता पायजामा में डैशिंग लग रहे हैं।



इन तस्वीरों में नीता अंबानी का भी बेहद खूबसूरत अंदाज देखने को मिला और इस दौरान उन्होंने येलो कलर का सूट पहना था जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।