अभिताभ बच्चन द्वारा शेयर की गई फैमिली तस्वीर में दिखी बेहद महंगी तस्वीर, कीमत है करोड़ों में

क्या आप जानते हैं इस पेंटिंग की कीमत? यह इतना महंगा है कि आप इतनी कम कीमत में कार या बंगला खरीद सकते हैं।

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अमिताभ बच्चन की हर पोस्ट को उनके फैन्स खूब पसंद करते हैं और उन पर प्यार की बरसात होती है. तेवा में अमिताभ बच्चन ने एक बार फिर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिस पर लोग प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने दिवाली के मौके पर एक फैमिली फोटो शेयर की है जिसमें उनके परिवार के हर सदस्य को देखा जा सकता है।



तस्वीर में पूरा बच्चन परिवार बेहद खुश नजर आ रहा है। साथ ही सभी की निगाहें दीवार पर लगी सांड पेंटिंग पर टिकी हैं। अमिताभ बच्चन के घर की दीवार पर लगी इस बैल पेंटिंग की कीमत 4 करोड़ रुपये है। इस बैल कला को मंजीत बावा ने बनाया है। माना जाता है कि मंजीत सूफी दर्शन और पौराणिक कथाओं से प्रेरित थे। मनजीत की मौत साल 2008 में हुई थी। दुनिया भर में बावा कला की लागत आमतौर पर लगभग तीन से चार करोड़ रुपये
है। वे प्रकृति और बांसुरी चित्रकला के लिए जाने जाते हैं।



बैल कला शक्ति, गति, प्रभुत्व, आशा और समृद्धि को प्रदर्शित करती है। ऑफिस या घर के कोने में बैल होने से व्यक्ति की आर्थिक स्थिति में तेजी आती है। अमिताभ बच्चन की तस्वीर में उनके साथ जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या बच्चन, श्वेता बच्चन, अगस्त्य नंदा और नवविवाहित नंदा नजर आ रही हैं। फोटो को शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा, ‘परिवार की तारीफ करें और साथ में सेलिब्रेट करें। इस पावन अवसर पर शुभकामनाएँ। दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं।



इस पोस्ट पर बिग बी को 8 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। अमिताभ अपने परिवार से बहुत प्यार करते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इन दिनों ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 13वां सीजन होस्ट कर रहे हैं। इसके अलावा बिग बी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे।



इससे पहले, अभिनेता का चेहरा इमरान हाशमी, रिया चक्रवर्ती और क्रिस्टल डिसूजा स्टारर सस्पेंस थ्रिलर अभिनीत फिल्म में देखा गया था। इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा भी हुई थी, लेकिन रिलीज होने के बाद यह दर्शकों को आकर्षित करने में असफल रही।