आईपीएल के समापन समारोह में ए.आर. रहमान ने अपने संगीत और गानों से ‘जय हो’ गाने के आस-पास के माहौल से दर्शकों को मदहोश कर दिया या फिर देखें वीडियो

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और संगीतकार एआर रहमान ने गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2022 के फाइनल मैच से पहले समापन समारोह में दर्शकों को चौंका दिया। समापन समारोह की शुरुआत करते हुए, रणवीर सिंह ने दक्षिणी सुपरहिट फिल्म “आरआरआर” के गाने “नाचो नाचो नाचो” पर अपनी फिल्मों के गीतों को छोड़कर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।



अपनी जिंदादिल शख्सियत के लिए पहचाने जाने वाले रणवीर ने केजीएफ फिल्म के डायलॉग वायलेंस लाइक मी’ के जरिए फैन्स के बीच ऊर्जा की लहर पैदा कर दी। रणवीर के बाद प्रसिद्ध गायक और संगीतकार एआर रहमान थे। मां तूजे ने सुर सम्राट एआर रहमान को सलामी दी तो स्टेडियम में मौजूद सभी क्रिकेटर और प्रशंसक भावुक हो गए। इस बीच राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी एआर रहमान के साथ तालमेल बिठाते नजर आए।



एआर रहमान ने एक के बाद एक गाने से स्टेडियम में मौजूद खिलाड़ियों और दर्शकों का मन मोह लिया. अहमदाबाद का नरेंद्र मोदी स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा हुआ था और इस भीड़ भरे स्टेडियम में दर्शकों को मैच देखने और एआर रहमान को लाइव सुनने का मौका मिला.



जब एआर रहमान ने ‘जय हो’ गाया तो पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान भी दर्शकों के साथ डांस करते नजर आए। उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ऐसा पहली बार हुआ था जब नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इतनी बड़ी भीड़ देखी गई थी, पिछले दो साल में कोरोना के कारण इतनी बड़ी भीड़ जमा नहीं हो पाई थी, लेकिन अब जब सब कुछ ठीक था, तो बड़ी संख्या में दर्शक इसे देखने आए। मिलान।



फिर एआर रहमान और रणवीर सिंह की धमाकेदार परफॉर्मेंस ने दर्शकों का दिल जीत लिया. फैंस खुशी से झूमने लगे और गुजरात टाइटंस ने भी जब शानदार गेंदबाजी की तो दर्शक काफी उत्साहित हो गए और फिर गुजरात की बल्लेबाजी ने भी धमाका कर अपने नाम आईपीएल 2022 का खिताब अपने नाम कर लिया.

मैच के बाद भी रणवीर सिंह अपने अनोखे अंदाज में मैदान पर कार की छत पर बैठकर दर्शकों का अभिवादन करते दिखे. अहमदाबाद में दर्शकों ने इन सभी पलों का भरपूर आनंद उठाया। इस मैच के रंगारंग कार्यक्रम के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.