भारतीय शख्स की ऑस्ट्रेलियाई पत्नी ने देसी अंदाज़ में उठाई गठरी, बोली – भारतीय संस्कृति से है लगाव

ऑस्ट्रेलियन पत्नी के साथ भारतीय लड़का अपने गांव पहुंचा. कपल ने इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है. वीडियो में ऑस्ट्रेलियन पत्नी गांव में घास की गठरी उठाते दिखती हैं. यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. बता दें कि कपल के यूट्यूब चैनल पर 6 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं.

सोशल मीडिया पर एक इंडियन-ऑस्ट्रेलियन कपल का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में ऑस्ट्रेलियन पत्नी सिर पर घास की गठरी लिए दिखती हैं. पोस्ट कर कमेंट कर लोग कपल की तारीफ भी करते दिखते हैं.



दरअसल, ऑस्ट्रेलियन पत्नी, इंडियन पति के साथ उनके गांव आई थीं. यहां उन्होंने सिर पर गठरी ले ली. लेकिन थोड़ी ही दूर चलने के बाद उन्हें गठरी भारी लगने लगी. फिर उन्होंने गठरी को गिरा दिया.

इस ऑस्ट्रेलियन पत्नी का नाम कर्टनी है. वह मेलबर्न की रहनेवाली हैं. कर्टनी ने हरियाणा के पानीपत जिले के रहनेवाले लवलीन वत्स से शादी की और उन दोनों के तीन बच्चे भी हैं. वे लोग ऑस्ट्रेलिया में ही रहते हैं. लेकिन माता-पिता के साथ इंडिया में दुर्गा पूजा मनाने के लिए लवलीन, पत्नी और बच्चों के साथ हाल ही में अपने गांव पहुंचे हैं.



बता दें कि सोशल मीडिया पर यह कपल बहुत पॉपुलर है. यूट्यूब पर लवलीन वत्स के चैनल को 6 लाख से ज्यादा लोगों ने सब्सक्राइब कर रखा है. वहीं, इंस्टाग्राम पर लवलीन वत्स को करीब 2 लाख लोग फॉलो करते हैं. यूट्यूब पर कपल vlogs शेयर करते रहते हैं. इंस्टाग्राम पर कपल फनी रील्स अपलोड करते रहते हैं.



लवलीन वत्स ने बताया कि 12वीं के बाद वह स्टडी वीजा पर आगे की पढ़ाई के लिए ऑस्ट्रेलिया गए थे. इसके बाद वह वहीं रहने लगे. साल 2013 में लवलीन ने कर्टनी से शादी की थी. कर्टनी ने बताया कि उन्हें भारतीय संस्कृति से बहुत प्यार है. कर्टनी को बहुत सारे इंडियन डिशेज बनाना भी आता है. कर्टनी टूटी फूटी हिंदी बोलती हैं.



लवलीन के माता-पिता अब भी इंडिया में ही रहते हैं. लवलीन उनसे मिलने समय-समय पर इंडिया आते रहते हैं. पूरे परिवार के साथ दुर्गा पूजा मनाने के लिए वह इंडिया आए हुए हैं. इसी दौरान पूरा परिवार गांव गया. जहां कर्टनी ने सिर पर घास की गठरी उठाई और खूब मौज-मस्ती की.