मां तो बन गई भारती सिंह, लेकिन ये बच्चा उनका नहीं है, सामने आया बड़ा सच

भारती सिंह मां बन गई है। उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है। ये खबर आप सभी जानते हैं। उन्होंने 3 अप्रैल 2022 को हर्ष लिंबाचिया के बच्चे को जन्म दिया। दोनों शादी के पांच साल बाद माता-पिता बने हैं। जब से भारती के मां बनने की खबर सामने आई है, तब से ही फैंस उनके बेटे की पहली झलक देखने को तरस रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर भारती के बच्चे की दो तस्वीरें बड़ी वायरल हो रही है।

हॉस्पिटल से आई ये तस्वीर



इस वायरल तस्वीर में भारती हॉस्पिटल के बेड पर अपने नवजात बच्चे के साथ दिखाई दे रही है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि भारती के हाथ में ड्रिप्स चिपके हुए हैं। उनके हाथ में एक बेबी है। वह कैमरे की तरफ पोज देकर तस्वीर खिचवा रही है। फैंस इस तस्वीर को भारती की असली तस्वीर बता सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं।

बेटे को गोद में लेकर बैठी भारती



एक अन्य तस्वीर में भारती सिंह अपने दूधमुंहे बच्चे को गोद में लिए बैठी दिखाई दे रही है। इस तस्वीर को भी फैंस भारती और उनके बेटे की बताकर खूब शेयर कर रहे हैं। हालांकि इस तस्वीर को ध्यान से देखने पर पता चलेगा कि भारती की गर्दन थोड़ी सी टेढ़ी है। मतलब ये असली नहीं बल्कि फेक तस्वीर है।

ये है दोनों तस्वीर की सच्चाई



भारती के बच्चे के नाम पर वायरल हो रही ये दोनों ही तस्वीर नकली है। इन्हें फोटोशॉप से एडिट कर झूठ फैलाया जा रहा है। पहली तस्वीर को ध्यान से देखोगे तो भारती के चेहरे पर मेकअप दिख रहा है। अब अस्पताल के बेड पर मेकअप कर कौन बैठता है? मतलब उनकी ये फोटो किसी और की बॉडी पर चिपकाई गई है। इसी तरह दूसरी तस्वीर में भी भारती का चेहरा किसी और महिला की बॉडी पर लगाया गया है।



बता दें कि भारती और हर्ष ने अभी तक अपने न्यू बॉर्न बेबी की तस्वीरें साझा नहीं की है। वे कुछ महीनों बाद आधिकारिक रूप से बेटे की तस्वीरें मीडिया में दिखा सकते हैं।