प्रेमी की तबीयत खराब होने पर मौत हो गई तो युवक ने शव के साथ शादी की सारी रस्में निभाईं, अंतिम संस्कार में दुल्हन को विदा किया गया, रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना

आज के समय में प्यार में पड़े कई लोग एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाते हैं, लेकिन जब उसे पूरा करने का समय आता है तो भाग जाते हैं.देश में इस समय श्रद्धा हत्याकांड सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें लिव इन प्रेमी ने श्रद्धा को मौत के घाट उतार दिया. और उसके शरीर के 35 टुकड़े कर डाले वहीं दूसरी तरफ एक ऐसी लव स्टोरी है जिसने लोगों की आंखों में आंसू ला दिए हैं.



यह हैरान कर देने वाली घटना असम के राह गांव से सामने आई है. जहां 18 नवंबर को प्रार्थना नाम की बच्ची की गंभीर बीमारी से मौत हो गई थी. प्रार्थना का अंतिम संस्कार करने से पहले उसका प्रेमी बिटुपन वहां आया और सबके सामने उसने पूजा के बर्तन को सिंदूर से भर दिया और उसे मंगलसूत्र भी पहनाया। इस बीच, बिटुपन प्रार्थना के शरीर से चिपक गया और सिसकने लगा।



इतना ही नहीं बिटुपन ने पार्थना के शव से एक शपथ भी पूरी की। उसने शपथ ली कि वह इस जीवन में दोबारा शादी नहीं करेगा। प्रार्थना और बिटुपन लंबे समय से एक-दूसरे से प्यार करते थे, उनका प्यार उनके परिवार को भी पता था। परिवार उनकी शादी के लिए राजी हो गया, लेकिन इस बीच, प्राणना ने एक लाइलाज बीमारी का शिकार होकर हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दिया।



बिटुपन ने भी अपनी प्रेयसी से किया वादा निभाया और मरने के बाद भी उसे अपनी दुल्हन बनाकर विदा किया। अब सोशल मीडिया में भी लोग एक तरफ जहां आफताब जैसे प्रेमियों पर बेइज्जती की बौछार कर रहे हैं तो वहीं बिटुपन जैसे प्रेमियों को देखकर लोग सच्चे प्यार की मिसाल भी दे रहे हैं.