इन बॉलीवुड स्टार्स को बुलाया जाता है एक दूसरे का हमशक्ल, चेहरा देख आप भी खा जाएंगे धोखा!

हम अक्सर सुना करते हैं कि किसी दूर देश में कोई शख्स है जिसका चेहरा हमारे किसी बॉलीवुड स्टार से हूबहू मिलता है. आज हम आपको उन बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके ‘हमशक्ल’ इस इंडस्ट्री में ही मौजूद हैं. एक उदारण सोनाक्षी सिन्हा और पुरानी एक्ट्रेस रीना रॉय (Sonakshi Sinha Reena Roy) का लिया जा सकता है. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) से लेकर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) तक, ऐसे कई सारे सितारे हैं, जिनके हमशक्ल इसी इंडस्ट्री में मौजूद हैं! आइए इनपर एक नजर डालते हैं…



शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के लिए ये अक्सर कहा जाता है कि उनका चेहरा एक्ट्रेस रीना रॉय (Reena Roy) से बहुत मिलता है. कहा जाता है कि एक समय में, शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय का अफेयर भी रह चुका है.



सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म ‘लकी: नो टाइम फॉर लव’ में नजर आईं स्नेहा उल्लाल (Sneha Ullal) को बच्चन परिवार की बहू और विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का लुकलाइक माना जाता है.



सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म ‘वीर’ में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) को कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की हमशक्ल बताया जाता है.



प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के एक्स-बॉयफ्रेंड और को-स्टार हरमन बवेजा (Harman Baweja) को एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का डॉपलगैंगर बताया जाता है.



माधुरी दीक्षित की हमशक्ल की बात करें तो उनका नाम फरहीन प्रभाकर (Farheen Prabhakar) है, जिन्होंने रॉनित रॉय के साथ ‘जान तेरे नाम’ फिल्म में काम किया था लेकिन फिल्म और आगे चलकर उनका करियर भी फ्लॉप हो गया.