सीआईडी के सीनियर इंस्पेक्टर अभिजीत आजकल कर रहे ये काम, तस्वीर आयी सामने

कुछ कलाकार सिर्फ एक्टिंग नहीं करते, बल्कि अपने किरदारों के जरिये लोगों के दिलों पर राज करने लगते हैं. इन्हीं किरदारों में से एक CID के सीनियर इंस्पेक्टर अभ‍िजीत भी हैं. CID देश में सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक रहा है, जिसमें इंस्पेक्टर अभिजीत की भूमिका आदित्य श्रीवास्तव (Aditya Srivastava) ने निभाई थी. आदित्य आज अपना 59वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर जानते हैं कि CID के बाद अब वो कहां हैं और क्या काम कर रहे हैं.

कहां गुम हैं आदित्य श्रीवास्तव?:



आदित्य श्रीवास्तव को कोई उनके असली नाम से जाने ना जाने, लेकिन इंस्पेक्टर अभिजीत के तौर पर बच्चा-बच्चा पहचानता है. सोनी टीवी के शो CID में उन्होंने इंस्पेक्टर की भूमिका निभाई ही नहीं, बल्कि उसे जिया भी है. शायद यही वजह है कि लोग आज भी उन्हें CID के इंस्पेक्टर के रूप में Miss करते हैं. CID का पहला एपिसोड 1998 में प्रसारित हुआ था और आखिरी 2018 में.

आदित्य सिर्फ एक टेलीविजन कलाकार ही नहीं हैं, बल्कि वो बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. 1968 में यूपी के प्रयागराज में जन्में आदित्य इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय कर चुके हैं. पर असली पहचान उन्हें CID सीरियल से ही मिली. CID खत्म होने के बाद आदित्य 2021 में आई तापसी पन्नू की फिल्म हसीन दिलरुबा में किशोर रावत का रोल अदा करते देखा गया था. वहीं आदित्य के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें, तो वो फिल्म बोले चूड़ियां में भी नजर आएंगे.


सोशल मीडिया पर भी नहीं हैं एक्टिव :

मॉर्डन जमाने में जहां हर एक छोटा-बड़़ा कलाकार सोशल मीडिया पर एक्टिव दिखाई देता है. वहीं आदित्य श्रीवास्तव ने लंबे वक्त से उनके इंस्टाग्राम पर कोई पोस्ट शेयर नहीं की है. इसलिये उनके लेटेस्ट प्रोजेक्ट की भी कोई जानकारी सामने नहीं आ पा रही. पिछले साल जुलाई में दिये गये एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने CID के दूसरे सीजन का जिक्र जरूर किया था, लेकिन उसके बाद शो को लेकर कोई खबर सामने नहीं आई.



आदित्य बैंडिट क्वीन, सत्या, दिल से, साथिया, लक्ष्य, ब्लैक फ्राईडे, गुलाल और मोहनदास जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुके हैं. वहीं CID के अलावा उन्होंने रात होने को है, अदालत, रिश्ते, स्टार सेलर, 9 मालाबार हिल, ये शादी नहीं हो सकती, ब्योमकेश बक्शी और कहीं कवि कालिदास जैसे शोज में भी काम किया है. पर बात घूम-फिर कर वहीं आ जाती है कि उन्होंने CID में जो काम किया है, लोग उसे चाहकर भी कभी भूला नहीं पायेंगे. उम्मीद है कि आदित्या फैंस की ख्वाहिश जल्दी पूरी करेंगे और टीवी पर कमबैक करके सबको बड़ा सरप्राइज देंगे.