कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने बेटे के साथ पोस्ट की बेहद ही खूबसूरत तस्वीर

भारती सिंह का आज के समय में पूरे भारत देश में ही नही बल्कि पूरी दुनिया भर में काफ़ी बड़ा नाम है और आज के समय में सभी लोग इन्हें जानते है और इनकी काफ़ी ज़्यादा इज़्ज़त करते है. भारती सिंह को आज के समय में किसी के भी परिचय की ज़रूरत नही है. जिसके चलते आज के समय में भारती सिंह को दुनिया भर में जाना जाता है. भारती सिंह ने हालहि में एक बच्चे को जन्म दिया है और माँ बनी है.



भारती सिंह वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है जिसकी वजह ओर कोई नही बल्कि भारती सिंह का बेटा है जिसकी वजह से हर जगह भारती सिंह के ही चर्चे है. भारती सिंह ने अपने बेटे को बाल कृष्ण बना दिया है या बोल सकते है कि लद्दू गोपाल बना दिया है जिसकी तस्वीरें मीडिया में पानी की तरह फैल रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि भारती सिंह ने किस तरह अपने बेटे को कृष्णा बना दिया.



भारती सिंह का भारत में काफ़ी बड़ा नाम है और उन्हें आज के समय में किसी के भी परिचय की ज़रूरत नही है जिसके चलते भारती सिंह को दुनिया के कौनेकौने में जाना जाता है और सभी इन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद करते है. भारती सिंह ने अपने जीवन में काफ़ी नाम कमाया है और इतना नही बल्कि भारती सिंह को आज के समय में किसी के भी पहचान की भी ज़रूरत नही है जिसके चलते भारती सिंह आज के समय में किसी की भी पहचान की मोहताज नही है.



भारती सिंह वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले हो भारती सिंह को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जिसकी वजह से भारती के ही ही जगह चर्चे है. अभी कुछ समय पहले ही भारती सिंह की अपने बेटे की साथ की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें भारती सिंह ने अपने बेटेको बिल्कुल लद्दू गोपाल बना दिया है. जिसकी तस्वीरें मीडिया में पानी की तरह फैल रही है. आगे आपको आर्टिकल में भारती सिंह के बेटे गोला की दिल छू लेने वाली तस्वीर कि बारे में बताते है जिसकी वजह से हर जगह भारती सिंह के ही चर्चे है.



भारती सिंह वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही भारती सिंहके बेटे की दिल छू लेने वाली तस्वीर सामने आई है जिसकी वजह से मीडिया में हर जगह भारती सिंह के ही चर्चे है. आपको बता के भारती सिंह आज जन्माष्टमी के दिन अपने बेटे को बाल कृष्ण यानी की लद्दू गोपाल बना दिया है जिसकी तस्वीरें मीडिया में पानी की तरह फैल रही है और हर जगह इनके ही चर्चे है. भारती सिंह के बेटे की बाल कृष्ण की यह तस्वीर मीडिया में पानी की तरह फैल रही है और सभी लोग इसे काफ़ी ज़्यादा पसंद भी कर रहे है.