दिलीप कुमार को याद कर आंखों में पानी आ गया, जानिए धर्मेंद्र ने सायरा और दिलीप के बारे में क्या कहा?

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 के रविवार के एपिसोड में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र एक बार फिर पहुंचे हैं. इसी कड़ी में धर्मेंद्र के साथ सुपरस्टार अनीता राज भी शो में शामिल हुईं। इस एपिसोड की थीम थी ‘धर्मेंद्र और अनीता राज स्पेशल’। इस खास एपिसोड में सभी प्रतियोगियों ने दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार (दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि) को श्रद्धांजलि दी.



कुछ दिन पहले दिलीप कुमार के निधन की खबर आई थी। दिलीप कुमार का 7 जुलाई 2021 को 98 साल की उम्र में निधन हो गया। इसमें इंडियन आइडल के दौरान दिलीप कुमार को याद किया गया। शो के दौरान धर्मेंद्र काफी इमोशनल हो गए।



धर्मेंद्र ने शो में कहा कि हम अभी उस मोड़ से बाहर नहीं आ पाए हैं. मैं स्वस्थ नहीं हूं। वह मेरी आत्मा थे। अभिनेता ने आगे कहा कि मैंने अपनी जिंदगी की पहली फिल्म दिलीप साहब के साथ देखी। उन्हें देखकर मुझे लगा कि वे कितने प्यारे हैं। दिलीप साहब जितने बड़े आदमी थे उतने ही बड़े कलाकार भी थे। इंडस्ट्री में बड़े-बड़े कलाकार हैं, लेकिन मुझे दिलीप साहब से बेहतर कोई नहीं दिखता। सायरा ने आखिरी दिनों में उन्हें मां की तरह बचाया था. भगवान उन्हें स्वर्ग देते हैं। इस बीच धर्मेंद्र ने दिलीप साहब को लेकर कई खास बातें कहीं।



हाल ही में जब दिलीप कुमार का निधन हुआ तो अभिनेता उन्हें अंतिम विदाई देने पहुंचे। इस दौरान भी धर्मेंद्र काफी इमोशनल नजर आए। दिलीप कुमार के जाने के बाद से धर्मेंद्र कई बार अपना दुख व्यक्त कर चुके हैं।



आपको बता दें कि ‘इंडियन आइडल 12’ अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है। शो का ग्रैंड फिनाले अगले महीने होने वाला है। ऐसे में अब सबकी निगाहें इस बात पर हैं कि इस बार इस शो का विनर कौन होगा. वहीं कंटेस्टेंट्स भी शो जीतने के लिए काफी मेहनत करते नजर आ रहे हैं.