जेठालाल की बेटी की शादी में दिखी शाही रौनक, नम आंखों से बेटी को कहा दिलीप जोशी ने अलविदा, देखिए प्यार भरी तस्वीरें

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल के लीड एक्टर दिलीप जोशी की बेटी नियति जोशी की शादी 8 दिसंबर को नासिक में हुई थी. शादी के बाद जेठालाल उर्फ ​​दिलीप जोशी ने भी ताज में ग्रैंड रिसेप्शन रखा। शादी के बाद दिलीप जोशी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।



इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दिलीप जोशी ने एक अच्छा कैप्शन भी लिखा, ‘आप फिल्मों और गानों से इमोशन उधार ले सकते हैं, लेकिन जब यह पहली बार आपके साथ होता है तो यह अनुभव बेजोड़ होता है।



उन्होंने आगे लिखा, “मेरी सबसे छोटी बेटी नियति और हमारे बेटे यशोवर्धन को बधाई जो इस नई यात्रा के लिए हमारे परिवार में शामिल हुए हैं। हमें बधाई और आशीर्वाद भेजने वाले सभी लोगों का बहुत-बहुत धन्यवाद। जय स्वामीनारायण।”



दिलीप जोशी ने अपनी बेटी की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो फैंस को खूब पसंद भी आ रही हैं. जहां जेठालाल और उनकी पत्नी अपनी बेटी को शादी की पोशाक में देख खुश हुए, वहीं जेठालाल की पत्नी भी अपनी बेटी को शादी की पोशाक में देखकर हैरान रह गई।



एक तस्वीर में बेटी नियति पति यशोवर्धन के साथ पवेलियन में बैठी नजर आ रही है, इस बीच यह जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही है और दोनों के चेहरों पर रौनक भी नजर आ रही है. एक अन्य तस्वीर में जेठालाल की पत्नी शादी के कपड़े में अपनी बेटी को निहारती नजर आ रही है। एक अन्य तस्वीर में जेठालाल अपनी बेटी के चेहरे पर हाथ रखकर पिता के रूप में अपने प्यार का इजहार करते नजर आ रहे हैं।



जेठालाल द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर में जेठालाल के परिवार वाले अपनी किस्मत को शादी के मंडप में ले जाते नजर आ रहे हैं, इस बीच सभी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. वहीं एक अन्य तस्वीर में दोनों परिवार शादी के मंडप में खड़े हैं और नियति और यशोवर्धन भी साथ नजर आ रहे हैं. फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं.



भाग्य का विवाह यशोवर्धन से हुआ। नियति और सफलता की बात करें तो दोनों कॉलेज में एक साथ पढ़ रहे थे और इसी दौरान उन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया। नियति और यशोवर्धन के प्यार को दोनों परिवारों ने स्वीकार भी किया और शादी की इजाजत भी दी, लेकिन कोरोना के कारण उनकी शादी रुक गई, अब जब कोरोना का गुस्सा कम हो गया है, तो भाग्य और यशोवर्धन शादी के बंधन में बंध गए हैं।



यशोवर्धन प्रसिद्ध लेखक अशोक मिश्रा के पुत्र हैं। उन्होंने श्याम बनेगल की 2008 की फिल्म “वेलकम टू सज्जनपुर” के लिए गीत लिखे, जिसके माध्यम से उन्हें जाना जाता है। आइए बात करते हैं दिलीप जोशी के दामाद यशोवर्धन के बारे में। उन्होंने शॉर्ट फिल्म ‘मंडी’ का निर्देशन किया है। दिलीप जोशी की सबसे बड़ी बेटी के भाग्य के लिए, वह क्रॉसवर्ड बुक स्टोर्स में एक वरिष्ठ कार्यकारी के रूप में कार्यरत थी। उन्होंने पहले भी एक फ्रीलांसर के रूप में काम किया है।



मुंबई के ताज लैंड होटल में जेठालाल की बेटी का ग्रैंड रिसेप्शन रखा गया, जिसमें तारक मेहता की स्टार कास्ट ने धूम मचा दी. टीवी और थिएटर इंडस्ट्री के कई कलाकार भी मौजूद थे। दिलीप जोशी की बेटी नियति जोशी और दामाद यशोवर्धन के रिसेप्शन में सुनैना फोजदार, पलक सिधवानी, समय शाह, कुश शाह, प्रिया आहूजा, मालव राजदा, अमित भट्ट समेत कई सेलेब्स मौजूद रहे.



नियति की शादी के कई वीडियो सामने आए हैं, जिसमें जेठालाल संगीत समारोह के वीडियो में ढोल की थाप पर डांस फ्लोर पर थिरकते नजर आ रहे हैं.दिलीप जोशी भूरे रंग के कुर्ते में नजर आ रहे हैं. उनके चेहरे पर बेटी की शादी की खुशी भी साफ नजर आ रही है। इस बीच इस म्यूजिकल इवनिंग प्रोग्राम में दिलीप जोशी डांडिया और गरबा जमकर हंगामा करते नजर आ रहे हैं.



मेहंदी और संगीत और हल्दी सेरेमनी में भी किस्मत और कामयाबी की बॉन्डिंग देखने को मिली। संगीत समारोह में सीरियल के निर्माता असित मोदी भी मौजूद थे। उन्होंने गरबा भी खेला। संगीत समारोह में नियति जोशी ने अपने पिता दिलीप जोशी के साथ गरबा बजाया। जबकि दिलीप जोशी ने अपनी पत्नी के साथ रस लिया था। दिलीप जोशी ने संगीत नाइट में एक गाना भी गाया और वे ढोल की थाप पर झूम उठे।