महेश भट्ट अपनी जिंदगी में जितना नाम कमाया है उतना ही बदनामी, अपनी खुद की छोटी बेटी पूजा भट्ट के साथ लिपलॉप करके विवादों बने रहे

फिल्म इंडस्ट्री में महेश भट्ट को एक बड़े डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के रूप में जाना जाता है। महेश भट्ट ने अपनी फिल्म में एक्सपेरिमेंट किया है। वह लीग से हटकर फिल्में बनाने के लिए भी जाने जाते है। आपको बता दें महेश भट्ट ने अपनी जिंदगी में जितना नाम कमाया ठीक उतना ही बदनामी भी कमाई हैं। इस डायरेक्टर और प्रोड्यूसर की जिंदगी विवादों से भरा रहा हैं। इस उम्र में भी वे कुछ ऐसा कर देते हैं कि विवादों में आ जाते हैं। महेश भट्ट कभी अपने बयानों को लेकर सुर्खियों बने रहते हैं तो कभी इंडस्ट्री के लोगों द्वारा लगाए गए आरोपों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं।



महेश भट्ट की फिल्में जितनी बोल्ड रही है ठीक उसी तरह की उनकी जिंदगी भी रही है।महेश भट्ट खुद की छोटी बेटी  पूजा भट्ट के साथ लिपलॉप करके कई सालों तक विवादों में रहा है। उन्होंने अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ लिपलॉप वाला फोटोशूट एक मैगजीन के लिए कराया था। जिसको लेकर वो सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहें थे। उनकी ये लिपलॉक वाली तस्वीर मैगजीन के कवर पेज पर छपी हुई थी। जिसमें साफ़ नज़र आ रहा था पूजा अपने पापा महेश भट्ट को ही स्मूच कर रही है।



इस तस्वीर को लेकर इतना विवाद हुआ  कि, दोनों पिता और बेटी को इसे फेक बताना पड़ा। इतना ही नहीं इस विवाद को खत्म करने के लिए महेश भट्ट को प्रेस कॉन्फ्रेंस करना पड़ा था। लेकिन इस प्रेस कॉन्फ्रेंस से भी उनकी परेशानी कम नहीं हुई। बल्कि और ज्यादा बढ़ गई।



महेश भट्ट ने अपने इस प्रेस कांफ्रेंस के दौरान यह कह दिया था कि, अगर पूजा उनकी बेटी नहीं होती, तो वे उससे शादी कर लेते। महेश भट्ट के पिता का नाम नानाभाई भट्ट और मां का नाम शिरीन मोहम्मद अली है। आपको बता दें उनके माता-पिता ने उनकी शादी नहीं की इसका असर महेश भट्ट की जिंदगी में अक्सर देखने को मिलता रहता है। महेश भट्ट खुद ही दो शादियां की।



परवीन बॉबी से अफेयर में खूब सुर्खियां बटोरी थी। उसके बाद 1970 में उन्होंने किरण भट्ट से शादी की। जिससे उनके दो बच्चे पूजा और राहुल भट्ट हैं। उन्होंने दूसरी शादी सोनी राजदान से की। जिससे आलिया भट्ट, महेश और सोनी की बेटी हैं।