मशहूर एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति का निधन, बाथरूम में गिरने के बाद तोड़ा दम

एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह का निधन हो गया है. एक्ट्रेस के पति ने शुक्रवार को अंतिम सांस लेते हुए इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है. पति की मौत से एक्ट्रेस को गहरा सदमा लगा है.

मशहूर टीवी एक्ट्रेस नीलू कोहली पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. एक्ट्रेस के पति हरमिंदर सिंह का निधन हो गया है. नीलू कोहली के पति ने शुक्रवार (24 मार्च) को अंतिम सांस लेते हुए इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है. उनकी मौत से एक्ट्रेस को गहरा सदमा लगा है.

कैसे हुई एक्ट्रेस के पति की मौत?

जानकारी के मुताबिक, नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह का निधन बाथरूम में गिरने की वजह से हुआ है. बताया जा रहा है कि हरमिंदर सिंह बिल्कुल ठीक थे. बीते दिन दोपहर के समय में वो गुरुद्वारे गए थे. गुरुद्वारे से लौटने के बाद जब वो बाथरूम गए तो वहां उनका पैर फिसल गया और वो गिर गए. बाथरूम में गिरने के बाद उनकी मौत हो गई.

रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि जिस समय एक्ट्रेस के पति बाथरूम में फिसले, उस समय घर में केवल हाउस हेल्प ही मौजूद था. गुरुद्वारे से लौटने के बाद हरमिंदर सिंह बाथरूम गए थे, लेकिन जब वो बहुत देर तक बाहर नहीं निकले तो हेल्पर उन्हें चेक करने गया. तब हेल्पर को हरमिंदर बाथरूम के फ्लोर पर गिरे मिले. हॉस्पिटल ले जाने तक उनका निधन हो चुका था.

पति की मौत से सदमे में एक्ट्रेस

नीलू कोहली की बेटी साहिबा ने ईटाइम्स संग बातचीत में बताया कि उनके पिता की मौत हादसे की वजह से अचानक हुई है. साहिबा ने बताया कि पिता की मौत के बाद से उनकी मां और एक्ट्रेस नीलू कोहली की हालत ठीक नहीं है. उन्हें बड़ा झटका लगा है.

दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं नीलू

नीलू कोहली की बात करें तो वो कई फिल्मों और टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से हमेशा फैंस को इंप्रेस किया है. नीलू कोहली ने हाउसफुल 2, पटियाला हाउस समेत कई बॉलीवुड फिल्में की हैं. कुछ समय पहले उन्हें पीरियड ड्रामा फिल्म जोगी में देखा गया था. टीवी शोज में भी नीलू कोहली ने अपनी गहरी छाप छोड़ी है. एक्ट्रेस संगम, मेरे अंगने में, छोटी सरदारनी, मैडम सर जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं.

पति की मौत ने एक्ट्रेस को तोड़ दिया है. परिवार और करीबी लोग उन्हें संभाल रहे हैं. एक्ट्रेस के तमाम फैंस भी उन्हें हिम्मत और हौसला बनाए रखने के लिए कह रहे हैं.