सोने से पहले तकिये के नीचे चुपके से रख दें लहसुन की कली, खुल जाएगा भाग्य, बरसेगा धन

लहसुन लगभग हर भारतीय किचन में पाई जाती है। इसका इस्तेमाल खाने का स्वाद बढ़ाने में किया जाता है। सल्फ्यूरिक एसिड, विटामिन ए, बी, सी और एलीसिन जैसे तत्वों से भरपूर लहसुन सेहत के लिए भी अच्छी होती है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इसके कुछ असरदार टोटके भी होते हैं।

धन लाभ

लाल किताब के अनुसार लहसुन की कली को पर्स में रखने से पैसों की आवक हमेशा बनी रहती है। धन की कोई कमी नहीं होती है। पर्स कभी खाली नहीं रहता है। ये टोटका पैसों को अपनी ओर आकर्षित करता है। इसे जरूर आजमाएं।


बुरे सपने बंद करना

यदि आपको रात को सोते समय बुरे सपने आते हैं तो तकिये के नीचें एक लहसुन की कली रख दें। इससे बुरे सपने नहीं आएंगे। इतना ही नहीं ये टोटका आपका भाग्य भी चमका देगा। किस्मत आपका साथ देगी।

नेगेटिव एनर्जी नष्ट करे

सोते समय तकिये के पास लहसुन रखने से घर की नेगेटिव एनर्जी नष्ट होती है। इससे आपको एक सकारात्मक ऊर्जा महसूस होती है। घर में नेगेटिव ऊर्जा रही तो सारे काम बिगड़ने लगते हैं। बहुत नुकसान होता है।


प्यार बढ़ाए

यदि आप किसी से प्रेम करते हैं तो रात को सोते समय तकिये के नीचे अपने प्रेमी या प्रेमिका का नाम लेकर लहसुन की एक कली रख दें। वह भी आप से प्यार करने लगेगा।

आर्थिक तंगी भगाए

यदि आप आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं तो लहसुन की दो कलियां लाल रंग के कपड़े में बांधकर इसे जमीन में गाड़ दे। इससे आपकी गरीबी दूर होगी और धन लाभ होने लगेगा।


व्यापार में तरक्की

शनिवार के दिन लहसुन की 5-7 कलियां एक कपड़े में बांधकर इसे व्यापार स्थल के मुख्य दरवाजे पर टांग दें। इससे व्यापार में आने वाली सभी दिक्कतें दूर होगी। मुनाफा भी बढ़ने लगेगा।