‘तारक मेहता’ के फैंस के लिए खुशखबरी, ‘दयाबेन’ फेम दिशा वकानी दूसरी बार मां बनीं

दिसंबर 2021 में दिशा वकानी के पति मयूर के साथ एक फैमिली फंक्शन की फोटो वायरल हुई थी। इस तस्वीर में दिशा वकानी बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं। दिशा वकानी की ये फोटो तब वायरल हुई थी. खबर यह भी आई कि बेबी बंप देखकर दिशा फिर से प्रेग्नेंट हो गई।

तारक मेहता उल्टा चश्मा शो के फैंस के लिए बड़ी खबर है। आपकी फेवरेट दयाबेन यानी दिशा वकानी दूसरी बार मां बनी हैं। एक बच्चे की चहक से दिशा वकानी का घर फिर से गुलजार है। दिशा वकानी ने कुछ दिन पहले बेटे को जन्म दिया है। दिशा के पति मयूर और भाई मयूर वकानी ने एक्ट्रेस के मां बनने की खबर की पुष्टि की है.



फैंस दिशा वकानी को मां बनने की बधाई दे रहे हैं. दिशा के भाई मयूर वकानी दोबारा मामा बनकर बेहद खुश हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में मयूर वकानी ने कहा, “मैं फिर से मामा बनकर बहुत खुश हूं। दिशा ने 2017 में एक बेटी को जन्म दिया। अब वह फिर से मां है। मैं फिर से मामा बन गई हूं। मैं बहुत खुश हूं तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में मयूर वकानी सुंदर लाल की भूमिका निभाते हैं।

दिसंबर 2021 में दिशा वकानी के पति मयूर के साथ एक फैमिली फंक्शन की फोटो वायरल हुई थी। इस तस्वीर में दिशा वकानी बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं। दिशा वकानी की ये फोटो तब वायरल हुई थी. खबर यह भी आई कि बेबी बंप देखकर दिशा फिर से प्रेग्नेंट हो गई। लेकिन एक्ट्रेस की तरफ से प्रेग्नेंसी को लेकर कोई कन्फर्मेशन नहीं था। अब फैंस इस बात की पुष्टि कर चुके हैं कि दिशा की यह फोटो उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान की है।



बता दें, दिशा वकानी ने साल 2017 में शो से मैटरनिटी ब्रेक लिया था। उसके बाद से दिशा तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नहीं लौटी हैं। जी हां, साल 2019 में एक एपिसोड में दिशा वकानी नजर आईं। उसके बाद से उन्हें नहीं देखा गया है। दिशा के आने की उम्मीद अब कम होती नजर आ रही है. अब दिशा एक और बच्चे के साथ बिजी होंगी। ऐसे में अगर वह शो में वापसी करते हैं तो भी फैंस को अभी कुछ साल इंतजार करना पड़ सकता है।

बता दें, टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के फैंस को एक बार फिर ‘अरे… मां…माताजी..’ सुनने को मिलेगा. टीवी शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने हाल ही में इस बारे में बात की है और कहा है कि शो में दयाभाभी का किरदार फिर से देखने को मिलेगा.



मिडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, असित मोदी ने कहा था कि उनके पास दयाबेन के किरदार को वापस न लाने का कोई कारण नहीं था। दरअसल, पिछले कुछ सालों में सभी को मुश्किलों का सामना करना पड़ा है. साल 2020-21 सभी के लिए मुश्किल भरा साल रहा है। हालांकि अब स्थिति में सुधार हो रहा है। 2022 में किसी भी समय दयाबेन के किरदार को सीरियल में वापस लाया जाएगा। दर्शक एक बार फिर जेठालाल और दयाभाभी को अपने प्यार और मधुर झगड़ों से मनोरंजन करते हुए देखेंगे।