स्टेज पर दुल्हन ने की दूल्हे की पिटाई, थप्पड़ मार-मार के सूजा दिया गाल, देखें Video

दुल्हन अक्सर अपनी शादी में शांत और शर्मीली बनकर रहती है। वह कोई भी ऐसी हरकत नहीं करती है जिससे उसके ससुरालवालों पर गलत इंप्रेशन पड़े। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी दुल्हन से मिलाने जा रहे हैं जिसने स्टेज पर सभी मेहमानों के सामने ही दूल्हे की पिटाई कर दी।

दरअसल ये अजीब मामला उत्तर प्रदश के हमीरपुर जिले के ललपुरा थानां क्षेत्र के स्वासा बुजुर्ग गांव का है। मनोहर अहिरवार नाम के भाई साहब ने अपनी बेटी की शादी जालौन जिले के आटा थाना क्षेत्र के चमारी गांव में रहने वाले रविकांत अहिरवार से तय की थी। शादी 17 अप्रैल रविवार को होना थी। ऐसे में दूल्हे राजा सजधज के बारात लेकर आ गए। लेकिन बेचारे को क्या पता था कि यहां दुल्हन उसकी पिटाई कर देगी।



बारात के आने तक तो सबकुछ ठीक चल रहा था। लड़कीवालों ने सबका अच्छे से स्वागत किया। मामला जयमाला में बिगड़ा। यहां दूल्हे राजा जैसे ही खुशी-खुशी दुल्हन को वरमाला पहनने लगे उनके ऊपर ताबड़तोड़ थप्पड़ों की बरसात हो गई। दुल्हन ने तो वरमाला भी निकाल के फेंक दी। इसके बाद वह स्टेज से चली गई।

इस घटना से दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। कुछ को चोट भी आई। फिर पुलिस मौके पर आई और मामला सुलझा शादी को जारी रखा। हालांकि लोग कह रहे हैं कि ऐसी शादी का क्या मतलब है। दुल्हन शादी से खुश नहीं लग रही है। शादी के बाद भी दोनों की लड़ाई होगी। वहीं कुछ ने ये भी कह कि दूल्हे का इस तरह मजाक उड़ाना ठीक नहीं है। यदि शादी नहीं करनी थी तो पहले ही मना कर देती।

बरहाल ये पता नहीं चल पाया है कि दुल्हन ने आखिर किस वजह से दूल्हे को थप्पड़ मारा था। यहां तक कि दुल्हन के परिवार को भी इसकी वजह नहीं पता है। खैर आप इस पूरी घटना का वीडियो यहां देख सकते हैं।

देखें वीडियो