VIDEO: हार्दिक पांड्या ने धोनी को छोड़ सबसे मिलाया हाथ, खुद की बेइज्जती देख शर्मिंदगी से माही के चेहरे पर पसरा मातम, वीडियो वायरल

दुनियाई क्रिकेट का सबसे बड़े टूर्नामेंट इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) की शुरुआत हो चुकी है। गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पिछले साल की चैंपियन गुजरात टायटंस और महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल के 16वें सीजन का पहला मुकाबला खेला जा रहा है। गुजरात की कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। मैच शुरू होने से पहले गुजरात के कप्तान हार्दिक ने ऐसी हरकत करदी जिस वजह से वो चेन्नई सुपरकिंग्स के फैंस की नज़रों में चढ़ गए। सोशल मीडिया पर हार्दिक की इस हरकत का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

हार्दिक ने अपने गुरु धोनी को किया नजरंदाज, वीडियो देखें

आईपीएल 2023 के शुरू होने से पहले आईपीएल 2023 (IPL 2023) की ओपनिंग सेरिमनी हुई जिसमें कि स्टेज पर आईपीएल की ट्रॉफी लाई गई। गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) और बीसीसीआई के सचिव जय शाह और आईपीएल के अध्यक्ष अरुण धूमल एक साथ स्टेज पर खड़े थे।

इसी बीच हार्दिक पांड्या जब ट्रॉफी लेकर आ रहे थे तो उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी के बगल से गुजरते हुए उनसे हाथ नहीं मिलाया। बल्कि उनके बगल में खड़े हुए अरुण धूमल और जय शाह से हाथ मिलाया। हार्दिक पांड्या का महेंद्र सिंह धोनी को इस तरह से नजरअंदाज कर देना फैंस को बिलकुल गवारा नहीं हो पा रहा है सोशल मीडिया पर उनकी इस हरकत का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो