काफ़ी चर्चा में रहने वाले पति-पत्नी जो ग्लैमर में देते हैं हीरो-हीरोइनों को मात…

पुराने दिनों में सोशल मीडिया पर एक फ़ोटो वायरल हो रही थी जिस फोटों में लड़के का रंग बहुत ही सांवला था तो वही उसके साथ जो लड़की थी वो काफी गोरी खूबसूरत नजर आ रही थी। इन दोनों का ब्लैक एंड वाइट जोड़ी लोगो मे काफी मजाक का विषय बनी तो बहुत से लोग इनकी तारीफ भी कर रहे थे।



आपको बता दें कि यह तस्वीर साउथ फ़िल्म जगत के प्रसिद्ध फिल्म निर्देशक एटली कुमार (Atlee Kumar) की थी। एटली कुमार ने साउथ के कई बड़े सुपरस्टार्स के साथ फ़िल्म भी किया है। इन्होंने कई लव स्टोरीज और एक्शन मूवी भी बनाईं, तो वही साथ ही उनकी स्वयं की लव स्टोरी भी कोई कम रोमांटिक नही रही है।



बॉलीवुड जगत के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को लेकर भी वे जल्द ही एक फिल्म लेन की तैयारी में है। इस फ़िल्म का नाम जवान (Jawan) है और ये 2 जून 2023 को रिलीज होनी है। चलिए आपको बताते हैं एटली कुमार के बारे में कुछ बाते।



पर तस्वीर में दिख रहे सांवले लड़के की सच्चाई लोगों को बाद में पता चली कि वो तो साउथ इंडियन सिनेमा का एक चर्चित और सफल निर्देशक है। तो वही एटली कुमार ने साउथ के प्रसिद्ध डायरेक्टर एस शंकर को 5 वर्षों तक असिस्ट किया और वर्ष 2012 में फिल्म थ्री इडियट्स का साउथ रीमेक भी कर काफी चर्चा में रहें।



एटली कुमार ने फिर अपना एक प्रोडक्शन शुरू किया और फॉक्स स्टार स्टूडियोज के साथ मिलकर फिल्म Sangili Bungili Kadhava Thorae बनाई जो काफी हिट रही। पर अगर एटली कुमार के रिलेशनशिप की बात की जाए तो 8 वर्षों के लंबे रिलेशनशिप के पश्चात उन्होंने प्रिया कृष्णा के साथ शादी रचा ली।



वर्ष 2014 में एटली और प्रिय ने चेन्नई में शादी की जिसमें साउथ के कई बड़े सितारे भी मौजूद रहे। आपको बता दें कि कृष्णा प्रिया एक एक्ट्रेस हैं जो की साउथ की कई बड़ी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।



अब एटली कुमार पहली बार बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को निर्देशित कर रहे हैं और उनकी फिल्म जवान 2 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होनी है। अगर फिल्म की बात करें तो फ़िल्म हिंदी के अलावा मलयालम, तेलुगू, तमिल और कन्नड़ में रिलीज होने वाली है।