श्वेता तिवारी की बेटी संग पकड़ा गया सैफ अली खान का बेटा, कैमरा देखते ही छिपाने लगे चेहरा – Video

बॉलीवुड के गलियारों में आए दिन कोई नई जोड़ी बनती रहती है। खासकर स्टार किड्स भी लव अफेयर चलाने में पीछे नहीं रहते हैं। अब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अमृता सिंह (Amrita Singh) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) को ही ले लीजिए। इब्राहिम दिखने में अपने पिता की तरह काफी हैंडसम है। ऐसे में उनकी गर्लफ्रेंड बनना लाजमी है। लेकिन दिलचस्प बात ये है कि वे इन दिनों फेमस टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को डेट कर रहे हैं।



पलक तिवारी बॉलीवुड की नई नवेली सेलिब्रिटी है। उनकी खूबसूरती भी कमाल की है। इन दिनों पलक और इब्राहिम एक दूसरे के साथ काफी समय बीता रहे हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि कहीं इन दिनों के बीच कुछ चल तो नहीं रहा है। हाल ही में इब्राहिम और पलक को एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया। दोनों एक ही कार में बैठे थे। हैरत की बात ये थी कि मीडिया का कैमरा देखते ही पलक अपना चेहरा छिपाने लगी। उधर इब्राहीम भी पलक से दूर हो गए। ये बात फैंस को थोड़ी अजीब भी लगी।



फिलहाल पलक या इब्राहीम में से किसी की तरफ से अपने रिश्ते को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। इसलिए ये क्लियर नहीं है कि दोनों बस यूं ही मिले थे या फिर यह एक नए रिश्ते की शुरुआत है। वैसे फैंस को तो दोनों की जोड़ी काफी पसंद आ रही है। बता दें कि पलक तिवारी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। उनकी पहली फिल्म ‘रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर’ है। इसमें वे विवेक ओबेरॉय संग नजर आएंगी।



कुछ समय पहले पलक का हार्डी संधु के साथ ‘बिजली बिजली’ गाना भी रिलीज हुआ था। ये गाना दर्शकों को बहुत पसंद आया था। वहीं इब्राहिम की बात करें तो वे भी धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म से जल्द डेब्यू कर सकते हैं। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन और अनन्या पांडे भी दिखाई देंगे। हालंक अभी फिल्म का नाम फाइनल नहीं हुआ है।