सचिन की बेटी को है एक लड़के की सख्त जरूरत, मुंह मांगे पैसें देने को भी है तैयार….

खेल जगत के जाने माने खिलाडी सचिन तेंदुलकर जिनको क्रिकेट का भगवान भी कहते है इनकी फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा है सचिने ने अपने करियर में एक से एक जबरजस्त मैच खेले है और काफी मैचो में भारत को जीत दिलाई है इसी कारण उन्हो ने क्रिकेट के भगवान का टाइटल भी पाया है.



इन्होने एक से एक अच्छे खिलाडी को धूल चाई है पर काफी समय पहले इन्होने क्रिकेट से सन्यास ले लिया था पर यह स्टेडियम में हर मैच देखने आज भी आते है फैंस इन्हे काफी पसंद करते है सचिन आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहने वाले क्रिकेटर है लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में आने का कारण उनकी बेटी सारा है.



हाल ही में सारा की एक स्टोरी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है सारा ने कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक स्टोरी पोस्ट करी थी जिसमें सारा ने लिखा था की उन्हे एक लडके की जरूरत है जिसके लिए वह अपनी तरफ से मुंह मांगे पैसे देंगी.



सारा ने बताया की उनको एक फोटोग्राफर और सीनेमेटोग्राफ लडके की जारुत है जिसको अच्छे खासे पैसे भी देगी इसी के साथ ही सारा उसे खाने- पीने और रहने के लिए अच्छा -खासा इंतजाम भी करेगी इसी कारण सारा की यह स्टोरी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हे रही है



सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. बता दे की सचिन तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और अक्सर कुछ ना कुछ सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते है इसी के साथ ही वह फैंस के साथ अपनी तस्वीरें भी पोस्ट करते है जिसमे फैंस काफी पसंद करतेहै