शाहरुख को थप्पड़ मारने से कंगना को लताड़ने तक, इन विवादों से घिरी रही जया बच्चन

जया बच्चन बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं। अपनी फिल्मों के अलावा वे अपने विवादित बयानों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। जया को गुस्सा भी बड़ा जल्दी आता है। इसके चलते वे कई बार विवादों का हिस्सा बन जाती हैं। ऐसे में आज हम आपको उनकी लाइफ के कुछ सबसे बड़े विवादित बयान बताने जा रहे हैं।

शाहरुख खान को थप्पड़:

एक बार जया बच्चन ने शाहरुख खान को थप्पड़ मारने की इच्छा जाहीर की थी। दरअसल शाहरुख ने एक बार सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड का टॉपिक छेड़ दिया था। इस दौरान उन्होंने बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय का नाम भी लिया था। बस इसी पर नाराज होकर जया बच्चन ने कहा था कि “यदि मैं वहां पर होती तो शाहरुख खान को थप्पड़ मार देती।”


फैन को लताड़:

जया बच्चन के गुस्से से उनके फैंस भी नहीं बच पाए हैं। एक बार एक फैन उनकी मोबाइल से फोटो क्लिक कर रहा था। ऐसे में जया भड़क गई थी। उन्होंने बोला- तुम ऐसे मेरी फोटो नहीं ले सकते हो। पहले तुम्हें मेरी इजाजत लेनी चाहिए। थोड़ी सी तमीज सीख लो।


फोटोग्राफर को सुनाई खरी-खोटी:

एक बार एक फोटोग्राफर ने ऐश्वर्या राई को रोककर उनकी फोटो लेना चाही थी। लेकिन उसने ऐश्वर्या को ऐश कहकर रोका था। इस पर जया भड़क गई थी। उन्होंने लताड़ लगाते हुए फोटोग्राफर से कहा “वो तुम्हारी क्लास में पढ़ती है क्या?”


फोटोग्राफर को बोला जंगली:

जया बच्चन का इलेक्शन का समय था। इस दौरान फोटोग्राफर बार-बार अजीब तरीके से उनकी तस्वीरें ले रहा था। इस पर नाराज होकर जया ने कहा “क्या जंगली की तरह कर रहे हो।” हालांकि वहाँ अभिषेक भी मौजूद थे। फिर उन्होंने मां को शांत किया था।


कंगना रनौत को ताना:

कंगना रनौत ने एक बार बॉलीवुड को गटर कहा था। फिर जया बच्चन ने संसद में बोला था “जिन्होंने बॉलीवुड में नाम कमाया, आज वही उसे गटर कह रहे हैं। ये बेहद गलत है।”

बेटे की फिल्म की बुराई:

जया बच्चन हमेशा बेबाकी और ईमानदारी से बयान देती हैं। एक बार तो एक कार्यक्रम में भाषण देने के दौरान उन्होंने अपने बेटे अभिषेक बच्चन की फिल्म की ही बुराई कर दी। उन्होंने अभिषेक की फिल्म को नॉनसेंस कहा।