ऐसे लड़के से शादी करना चाहती है जया किशोरी, बोली सिर्फ इसी शर्त पर लूंगी 7 फेरे

जया किशोरी, ये नाम आप सभी ने जरूर सुना होगा। वे दशभर में अपने भजनों और कथाओं को लेकर जानी जाती हैं। वहीं वे मोटिवेशनल स्पीच भी देती हैं। 13 जुलाई 1995 को राजस्थान के सुजानगढ़ में पैदा हुई जया किशोरी का असली नाम जया शर्मा है। उनके पिता शिव शंकर शर्मा, माता सोनिया शर्मा और छोटी बहन चेतना शर्मा है।

जया 6 वर्ष की उम्र से अध्यात्म से जुड़ी हुई है। वह बचपन से ही कृष्ण की भक्तन रही हैं। जया को चाहने वालों की संख्या लाखों में है। ऐसे में सभी उनकी शादी को लेकर भी उत्सुक रहते हैं। वैसे जया ने बोल दिया है कि वह भी आम लड़कियों की तरह शादी और बच्चे करेंगी। हालांकि शादी के पहले उन्होंने मां बाप के सामने एक बड़ी शर्त रख दी है।

जया ने कहा कि वह उसी लड़के से शादी करेंगी जो कोलकाता में रहता है। क्योंकि उनके माता-पिता का घर भी वहीं है। इस तरह उनका मायका और ससुराल एक ही शहर में होगा। उनका जब भी मन करेगा वह मां के हाथ का खाना खाने मायके आ जाएगी। इसके अलावा कोई भाई न होने पर मां बाप की जिम्मेदारी भी वही संभालेंगी।

जया ने अपने माता पिता से ये भी कहा कि यदि वह उनकी शादी किस दूसरे शहर के लड़के के तय करते हैं तो पेरेंट्स को भी उसी शहर में शिफ्ट होना पड़ेगा। ताकि वह हमेशा उनके करीब रहे। अब हम उम्मीद करते हैं कि जया को उनकी पसंद का लड़का जल्द ही मिल जाएगा और उनका घर बस जाएगा।

बताते चलें कि जया एक कथा सुनाने के करीब 10 लाख रुपए लेती हैं। वे साल के 2 करोड़ तक कमा लेती हैं। हालांकि वे अपनी कमाई का एक बड़ा हिस्सा दान भी करती हैं।