तारक मेहता की जेठालाल की कश्मीरी पत्नी के सामने फेल हो गई हीरोइन, तस्वीरें देखकर दंग रह जाएंगी दया भाभी

3-3 रेस्टोरेंट के मालिक हैं जेठालाल की पत्नी गुलाबो, फिगर देखने का कोई मतलब नहीं

छोटे पर्दे का पॉपुलर और कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 13 सालों से लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. यह शो जितना लोकप्रिय है, इसके किरदार भी उतने ही लोकप्रिय हैं। इस शो के सभी कास्ट अपने फनी अंदाज के लिए जाने जाते हैं. इस शो के सभी कास्ट अपने फनी अंदाज के लिए जाने जाते हैं. हाल के एपिसोड्स में शो थोड़ा अनफोकस्ड नजर आया है।



कुछ पुराने कलाकारों ने शो छोड़ दिया है और उनकी जगह कुछ नए कलाकार आए हैं. शो में कुछ नए कलाकारों की एंट्री हुई है। हाल के एपिसोड्स में शो थोड़ा अनफोकस्ड नजर आया है। उस वक्त शो में जेठालाल की कश्मीरी पत्नी गुलाबो भी नजर आई थीं.आपको याद हो तो गुलाबो कश्मीर से गोकुलधाम में जेठालाल को ढूंढते हुए आया था.



इस एक्ट्रेस का नाम सिंपल कौल है। सिंपल गुलाब बन गए और दर्शकों का दिल जीत लिया। शो में उनका किरदार भले ही छोटा रहा हो। लेकिन उन्होंने लोगों का खूब मनोरंजन किया। साधारण गुलाबों ने शो को खूब धूप दी। लेकिन वह दयालु के प्यार को बर्दाश्त नहीं कर सका।



शो की कहानी के मुताबिक जेठालाल कश्मीर गए और वहां उन्होंने फिल्म की शूटिंग की. जिसमें रोज उनकी पत्नी बनीं। गुलाब ने भूमिका को गंभीरता से लिया और वह जेठालाल की तलाश में मुंबई आ गई।



इतना ही नहीं उसने जेठालाल को पाने के लिए कोर्ट में केस भी लड़ा था। उन्होंने गोकुलधाम में एक तंबू लगाया था, लेकिन दया के प्यार के आगे गुलाब का प्यार फीका पड़ गया और गुलाबों को वापस जाना पड़ा।



कुछ साल पहले सिंपल कौल ने रोजे का रोल प्ले किया था। शो में उनकी भूमिका कुछ एपिसोड के बाद समाप्त हो गई। इसके बाद सिंपल को शो छोड़ना पड़ा। सिंपल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।



सिंपल अवार नवर सोशल मीडिया पर अपना जादू बिखेरता रहता है. असल जिंदगी में सिंपल बेहद ग्लैमरस है। सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर तस्वीरों में उनका हॉट लुक देखा जा सकता है.



सिंपल कौल ने शरारत, सास बिना ससुराल, बा बहू और बेबी और कुसुम, कुटुम्ब, ये मेरी लाइफ है, इसा देश है मेरा, भाखडवाली, सुवरिन गूगल टॉपर ऑफ द ईयर, तीन बहुरानिया जैसे शो में काम किया है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2002 में की थी।



आपको बता दें, सिंपल एक बिजनेस वुमन हैं। इसके मुंबई में 3 बड़े रेस्टोरेंट हैं। सिंपल के सोशल मीडिया पर ट्रेडिशनल और बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है. इसने सिंपल म्यूजिक इंडस्ट्री में भी हाथ आजमाया है। उन्होंने हिंदुस्तानी शास्त्रीय के साथ-साथ पश्चिमी संगीत भी सीखा है।



सिंपल कौल की शादी 2010 में राहुल लुंबा से हुई थी। एक बार सिंपल की सलमान खान से भिड़ंत हो गई थी। सलमान खान ने बिग बॉस 12 में जो कहा वह उन्हें पसंद नहीं आया और उन्होंने अपने दोस्त करणवीर बोहरा के समर्थन में ट्विटर पर सलमान खान को खूब सुना।