द कपिल शर्मा शो को लगी बुरी नजर, क्या बंद हो जाएगा शो? कहीं द कश्मीर फाइल्स तो वजह नहीं? जाने सच

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) काफी लंबे समय से दर्शकों को हंसाने का काम कर रहा है। दर्शक भी हर शनिवार रविवार अपनी सारी टेंशन भुला इस शो को चाव से देखते हैं। लेकिन अब खबर आ रही है कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का यह शो अब बंद हो रहा है।

शो के बंद होने की खबर को शो में द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) को प्रमोट न करने से जोड़ा जा रहा है। सोशल मीडिया पर भी ई घटना के बाद द कपिल शर्मा शो को बायकॉट करने की खूब मांग उठी थी। लेकिन असली सच क्या है इसकी हिंट खुद कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने इंस्टाग्राम पर दी है।



दरअसल कपिल ने अपनी इंस्टा पोस्ट पर खुद की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा “मुझे यह बताते बहुत खुशी हो रही है कि मैं साल 2022 में अपने यूएस-कनाडा टूर पर जा रहा हूं। जल्द ही आप से मुलाकात होगी।” कपिल का यह टूर 11 जून से 3 जुलाई तक चलेगा। ऐसे में वे शो की शूटिंग नहीं कर पाएंगे।



इसलिए शायद शो कुछ समय के लिए बंद रह सकता है। हालांकि कपिल ने अपनी पोस्ट में शो बंद होने को लेकर डायरेक्ट कुछ नहीं कहा है। कयास लगाए जा रहे हैं कि कपिल एक छोटा सा ब्रेक लेने के बाद शो दोबारा स्टार्ट कर सकते हैं। शायद वे पिछली बार की तरह इस बार भी नया सीजन लेकर आए।