इस औरत की वजह से नहीं खत्म हो रहा है गोविंदा और कृष्णा का झगड़ा, मीडिया के सामने लगाई फटकार

बॉलीवुड के दिग्गज नेता और शानदार हास्य कलाकार गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच तनाव की खबरें अक्सर बॉलीवुड की सुर्खियां बनी रहती है. “द कपिल शर्मा शो” में सपना का किरदार निभाने वाले कृष्णा अभिषेक और उनके मामा गोविंदा के बीच अक्सर ही कहासुनी जैसी बाते देखने को मिलती है, जो बॉलीवुड के मसालेदार खबरों में अपना नाम दर्ज कर देती है. हाल ही में खबर आई कि कपिल शर्मा शो को लेकर गोविंदा और कृष्णा के बीच फिर से कुछ गहमागहमी हुई है.



काफी समय से दोनों के बीच कुछ विवाद चल रहा है और अब दोनों का झगड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है. हाल ही में आई खबरों के अनुसार मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में गोविंदा, उनकी पत्नी सुनीता और उनके दोनों बच्चे आने वाले थे. इस दौरान कृष्णा कपिल शर्मा शो के सेट से गायब रहे. तभी गोविंदा और कृष्णा के बीच अनबन की खबरों को और बल मिल गया और जिन चीजों के बस कयास लगाए जा रहे थे, उन पर लोगों को यकीन हो गया.



दोनों के बीच मनमुटाव हर दिन बढ़ता ही जा रहा है. दोनों एक दुसरे के साथ स्क्रीन शेयर भी नहीं करते. इसके पहले भी कृष्णा कई मौकों पर गोविंदा के आने वाले एपिसोड से गायब हो चुके हैं, जिसमें शो में गोविंदा आये है या आने वाले रहे हैं. मामला इतना बढ़ गया कि आखिरकार गोविंदा की पत्नी सुनीता ने व्यवहार को देखकर गोविंदा की पत्नी सुनीता ने अपनी भड़ास निकाली है. उन्होंने कई ऐसी बातें कही है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे.



हालांकि जवाब में कृष्णा ने भी काफी कुछ कहा है. दोनों की नोकझोंक सुनकर लगता है कि लड़ाई काफी आगे तक जाने वाली है. गणेश चतुर्दशी के मौके पर कृष्णा ने मीडिया से बात करते हुए उनसे पूछे गए कई सवालों के जवाब में कहा कि “मामा मामी, मैं चाहता हूं कि परिवार की यह प्रॉब्लम भी गणपति जी सॉल्व कर दे. भले ही अंदरूनी इशू है, लेकीन हम सब एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैं. यह सारी इशू सॉल्व हो जाए, बस यही प्रार्थना करता हूं.”

इससे पहले गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने मीडिया से बात करते हुए कृष्णा से काफी कुछ कहा था. उन्होंने साफ-साफ कहा था कि पिछले साल नवंबर में गोविंदा ने एक बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह परिवार के मुद्दों को पब्लिकली नहीं करना चाहते हैं. उन्होंने जेंटलमैन की तरह अपना वादा निभाया है. हम बस एक सम्मानजनक दूरी बनाए रखना चाहते हैं.



इस बात से साफ है कि सुनीता आहूजा नहीं चाहती कि कृष्णा और गोविंदा एक दूसरे के करीब आए. सुनीता ने आगे कहा था अब यह चीजें ऐसी जगह पर पहुँच चुकी हैं कि किसी तरह का समाधान निकालने की जरूरत भी महसूस नहीं होती. आखिर सब बातें मीडिया में बोलने की क्या जरूरत है. जब भी हम चुप हो जाते हैं, वह मीडिया में अपने लिए कुछ ना कुछ कह देता है. ऐसा करने से क्या फायदा होगा. परिवार के मामले को मीडिया में बोलने की क्या जरूरत है.

आपको बता दें कि गोविंदा और कृष्णा का झगड़ा 2016 से ही चल रहा है. एक बार गोविंदा ने कृष्णा के शो पर आने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद कृष्णा ने माफी भी मांगी थी. लेकिन उसके बाद फिर अंदरूनी वजहों से विवाद गरमाता चला गया.