रविंद्र चंद्रशेखरन और महालक्ष्मी की शादी को पूरे हुए 100 दिन, इस तरह से दोनों सितारों ने मनाया अपना 100वां शादी का दिन

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले कलाकारों से कहीं ज्यादा पिछले कुछ समय में दक्षिण भारत के कलाकारों का नाम सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। दरअसल दक्षिण भारत की फिल्म इंडस्ट्री में कई बार कुछ ऐसी अजीब बातें देखने को मिलती है जो लोगों को हजम नहीं होती है। हाल फिलहाल में दक्षिण भारत में अगर किसी की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है तो वह है दक्षिण भारत के मशहूर प्रोड्यूसर रविंद्र चंद्रशेखरन और उनकी पत्नी महालक्ष्मी की जिन्होंने हाल ही में अपनी शादी को 100 दिन पूरे किए हैं।

2022 के अंत में ही इन दोनों सितारों ने एक दूसरे का हाथ थामने का फैसला किया था और आइए आपको बताते हैं कैसे अपनी शादी के 100 दिन पूरे होने पर इन दोनों ने बहुत खूबसूरत तरीके से अपनी तस्वीर साझा करके अपने चाहने वालों को खुश कर दिया है।

रविंद्र और महालक्ष्मी की शादी को पूरे हुए 100 दिन



दक्षिण भारत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक महालक्ष्मी ने जब मशहूर प्रोड्यूसर रविंद्र का हाथ थामने का फैसला किया था तब कई लोगों को बेहद आश्चर्य हुआ था। महालक्ष्मी जहां दक्षिण भारत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री है वही रविंद्र ऐसे व्यक्ति हैं जो बिल्कुल साधारण व्यक्ति की तरह दिखते हैं और कई लोगों ने महालक्ष्मी के इस फैसले पर यही कहा था कि जरूर महालक्ष्मी की नजर उनके पैसों पर है और कुछ समय बाद ही वह उन्हें छोड़ देगी लेकिन हाल ही में इन दोनों सितारों ने सबको गलत ठहराते हुए अपने रिश्ते के 100 दिन पूरे कर लिए हैं। आइए आपको बताते हैं कैसे इस मौके पर इन दोनों ने एक दूसरे के लिए कुछ खूबसूरत शब्द भी कहे हैं जिसने लोगों का दिल जीत लिया है।

रविंद्र और महालक्ष्मी की जोड़ी है सबसे खूबसूरत



दक्षिण भारत के मशहूर प्रोड्यूसर रविंद्र और महालक्ष्मी की जोड़ी देखते ही देखते 100 दिन पूरे कर चुकी है। 100 दिन पूरे करने के मौके पर इन दोनों ही सितारों ने एक सुर में यह कहा है कि यह 100 दिन किस तरह से गुजर गए इन दोनों को बिल्कुल पता ही नहीं चला। यही नहीं महालक्ष्मी ने यह भी बताया कि इन 100 दिनों के हर सेकंड को उन्होंने रविंद्र के साथ बहुत खूबसूरत तरीके से जिया है जो उनके जीवन साथी बन चुके हैं। इन दोनों सितारों ने हर उस आलोचनाओं को मुंहतोड़ जवाब दिया है जो यह कहते नजर आ रहे थे कि इन दोनों ने अपने फायदे के लिए यह शादी की है क्योंकि जिस खूबसूरत तरीके से यह दोनों एक दूसरे के साथ समय गुजारते नजर आ रहे हैं वह लोगों को बेहद पसंद आ रही है।