फिर से खान परिवार की बहू बनना चाहती है मलाइका अरोड़ा, बताई चौंकाने वाली वजह

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का तलाक बॉलीवुड के सबसे फेमस तालकों में से एक हैं। कपल ने 1998 में शादी रचाई थी और 2017 में तलाक ले लिया था। तलाक के बाद मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार मलाइका ने नेशनल टीवी पर दोबारा खान परिवार की बहू बनने की इच्छा जाहीर की थी।



ये तब की बात है जब मलाइका करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में आई थी। यहाँ उन्होंने बताया कि जब वह पहली बार खान परिवार में आई थी तो उनके साथ क्या क्या हुआ था। मलाइका ने बताया कि “जब मैं पहली बार अरबाज के घर गई तो उनकी फैमिली ने मेरा अच्छे से वेलकम किया। मेरे आने से सब बड़े खुश थे।”



मलाइका ने आगे कहा “खान परिवार ने कभी मुझ पर कोई दबाव नहीं डाला। उन्होंने कभी मुझे किसी नियम या बंदिशों में बनधकर नहीं रखा। ये नहीं बोला कि ऐसा करो और वैसा मत करो। वे बड़े मॉडर्न सोच के लोग हैं। सिर्फ मैं ही नहीं, बल्कि जो भी खान परिवार में कदम रखता है, वे उसके साथ वैसा ही बर्ताव करते हैं।”



मलाइका आगे कहती है “मैं लक्की हूं जो खान परिवार की बहू बनी। यदि दोबारा जन्म लेती हूं, तो फिर से खान परिवार की बहू बनना पसंद करूंगी। वहाँ किसी ने मेरे काम को लेकर भी कोई आपत्ति नहीं जताई। बल्कि मेरी सासु मां को मेरे काम की सबसे बड़ी फैन हैं। वह हमेशा मेरी तारीफ करती हैं।”