स्पाइडर मैन का बाप निकला शख्स, रास्ते में कीचड़ आया तो दीवार पर दौड़कर निकाली साइकिल – Video

भारत एक ऐसा देश है जहां आपको हर गली चौराहे पर जुगाड़ू लोग मिल जाएंगे। जुगाड़ हमारी रग-रग में बसता है। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस बंदे को ही ले लीजिए। देश में आज भी कई कच्चे रास्ते हैं। बारिश के दिनों में तो इनकी हालत और भी खराब हो जाती है। कीचड़ से भरे इन रास्तों पर यदि साइकिल या बाइक चलाएं तो फिसलने का खतरा भी रहता है। लेकिन वह कहते हैं न कि जहां चाह, वहाँ राह।



दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक देसी स्पाइडरमैन का वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी स्वाति लाकरा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कीचड़ से भरा रास्ता है। एक शख्स के पास साइकिल के ऊपर कुछ सामान रखा हुआ है। अब उसे किसी तरह रास्ते के दूसरी तरफ जाना है। इसके लिए वह जो दिमाग यूज करता है उसे देख आइन्स्टाइन भी चकरा जाएगा।



शख्स दीवार पर अपने दोनों पैर रख साइकिल को आगे बढ़ाता है। आश्चर्यजनक रूप से उसकी ये तरकीब काम भी कर जाती है। वह बिना कीचड़ में पैर खराब किए पूरा रास्ता पर कर लेता है। अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। लोग इस शख्स की जुगाड़ की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कोई उसे देसी स्पाइडरमैन बोल रहा है तो कोई कहने लगा कि ये तो स्पाइडरमैन का भी बाप निकला।

देखें वीडियो