रोज रात बांस के अंदर डालता था 100 का नोट, 3 साल बाद फाड़ा तो दिखा ऐसा नजारा

आप ने लोगों को मकान, गाड़ी, या एजुकेशन के लिए सेविंग करते देखा होगा। लेकिन मलेशिया के रहने वाला फरहान सैम ने अपनी सपनों की राजकुमारी को पाने के लिए 3 साल से सेविंग कर रहा था। वह रोज जो भी कमाई करता था उसे बांस के एक ट्यूब में डाल देता था। 3 साल बाद जब उसने अपनी सपनों की राजकुमारी के सामने बांस के ट्यूब को फाड़ा तो उसमें से नोटों की गड्डी देख उसके होश उड़ गए।



दरअसल फरहान पिछले 11 साल से एक लड़की को चाहता था। लेकिन उसके पास शादी करने को पैसे नहीं थे। ऐसे में उसने बांस के ट्यूब में रोज की कमाई से बचे पैसे जैसे 100 या 200 के नोट डालना शुरू किया। वह चाहता तो गुल्लक या बैंक में भी पैसे डाल सकता था। लेकिन उसका कहना है कि बैंक या गुल्लक में से वह पैसे जरूरत पड़ने पर आसानी से निकाल लेता, वहीं बांस के ट्यूब से पैसे निकालने के लिए उसे इसे फाड़ने में कामयाब होना पड़ता।



फरहान ने पैसे जमा करने की बात प्रेमिका से भी छिपाई थी। इसलिए जब उसने प्रेमिका के सामने से बांस के अंदर से पैसे निकाले तो वह दंग रह गई। इस पैसे से कपल ने एक बहुत ही आलीशान शादी रचाई। सोशल मीडिया पर ये खरब आने पर लोग शख्स के प्यार के इस जुनून को सलाम कर रहे हैं।