अंबानी-अडानी से भी सही लाइफ जीता है 9 साल का बच्चा, है अरबों का मालिक

जब भी अमीरी का उदाहरण दिया जाता है तो सबसे पहले मुकेश अंबानी का नाम सामने आता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे बच्चे से मिलाने जा रहे हैं जिसके राजशी ठाठ बाट देख मुकेश अंबानी भी चकरा जाएंगे।



इनसे मिलिए, ये हैं मोहम्मद अवल मुस्तफ़ा (Muhammed Awal Mustapha)। नाइजीरिया में रहने वाले मोहम्मद जब 6 साल के थे तभी एक आलीशान बंगले के मालिक बन गए थे। ये बांग्ला उन्हें पिता ने जन्मदिन पर तोहफे में दिया था। फिर 9 वर्ष की उम्र तक आते-आते उनके पास सभी शाही सुविधाएं उपलब्ध हो गई।



करोड़ों-अरबों में खेलने वाले इस बच्चे के पास लग्जरी गाड़ियों से लेकर खुद का प्राइवेट जेट तक, कई शाही सुविधाएं हैं। इस बच्चे की रईसी देख बड़े-बड़े कारोबारी, खिलाड़ी और फिल्मी सितारें भी खुद को गरीब समझने लगेंगे।



अब आप सोच रहे होंगे कि 9 साल के बच्चे के पास इतनी संपत्ति कहां से आई? दरअसल मोहम्मद के पिता इस्माइलिया मुस्तफ़ा नाइजीरिया के रईस सेलेब्रिटी है। उनके पास अनाब सनाब पैसा है जो उनके बच्चे का भी है।



सोशल मीडिया पर इस बच्चे की रईसी के खूब चर्चे हो रहे हैं। जो भी बच्चे की लाइफस्टाइल देख रहा है दंग हो जा रहा है। सब उसे बहुत लक्की बोल रहे हैं जो वह इतनी कम उम्र में इतना अमीर बन गया।