बला की खूबसूरत है फरहान अख्तर की दोनों सालियां, पत्नी शिबानी भी लगती हैं पानी कम, देखें तस्वीरें

जावेद अख्तर के बेटे और बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर हाल ही में अपनी प्रेमिका शिबानी दांडेकर संग शादी के बंधन में बंधे। दोनों ने जावेद अख्तर के खंडाला वाले फार्म हाउस में शादी कर ली। इस बीच हम आपको फरहान की दो सालियों से मिलाने जा रहे हैं जो दिखने में उनकी बीवी शिबानी से भी ज्यादा सुंदर हैं।

अनुषा दांडेकर



अनुषा दांडेकर शिबानी की दूसरे नंबर की बहन हैं। 9 जनवरी 1982 को सूडान में जन्मी अनुषा 40 साल की हैं। वे एक्टर और वीडियो जॉकी रह चुकी हैं। उन्होंने एन्थोनी कौन था और विरुद्ध जैसी फिल्मों में काम किया। वे मॉडलिंग भी करती हैं। वे करन कुंद्रा की लंबे समय तक प्रेमिका भी रहीं, लेकिन अब दोनों का ब्रेकअप हो चुका है।

अपेक्षा दांडेकर



अपेक्षा दांडेकर शिबानी की सबसे छोटी बहन हैं। वे शादीशुदा हैं। उन्होंने 9 फरवरी 2019 को प्रेमी अभिषेक शर्मा से शादी रचाई थी। वह ऑस्ट्रेलिया में पली बढ़ी है और फेमस प्ले बैक सिंगर है। उन्होंने 2011 में फालतू मूवी में ‘रब सबसे सोना’ गाने से अपना सिंगिग करियर स्टार्ट किया था।



बताते चलें कि फरहान अख्तर की ये दूसरी शादी है। इसके पहले उन्होंने 2000 में 6 साल बड़ी अधुना से शादी रचाई थी। फिर 2017 में इनका तलाक हो गया था। फरहान और शिबानी 2018 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।