शोले के गब्बर की बेटी है बेहद खूबसूरत, फिल्मी हसीनाएं भी उनके आगले लगती हैं फीकी

‘शोले’ के ‘गब्बर’ यानि अमजद खान (Amjad Khan) की गिनती बॉलीवुड के शानदार विलेन में होती हैं। उनके अभिनय की जितनी तारीफ की जाए कम ही है। अमजद खान ने 1972 में शाइला खान से शादी की थी। इस शादी से उन्हें तीन बच्चे हुए। इनमें दो बेटे सीमाब खान और शादाब खान और एक बेटी अहलम खान (Ahlam Khan) शामिल हैं।



आज हम आपको अमजद खान की बेटी अहलम खान से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं। अहलम लाइम लाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। अहलम दिखने में बेहद खूबसूरत है। वह सुंदरता के मामले में बॉलीवुड हीरोइनों को भी मात देती है।



अहलम ने अपने पिता के कदमों ओर चलते हुए फिल्मों में भी भाग्य आजमाया। वे बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने थिएटर भी कर रखा है। वे 2005 में ‘रिफ्लेक्शन’ नाम की एक फिल्म में दिखी थी। ये मलयाली सुपरस्टार मोहनलाल की शॉर्ट फिल्म थी। इसके बाद अहलम मार्कंड देशपांडे की एक फिल्म में भी नजर आई।



अहलम शादीशुदा हैं। उन्होंने साल 2011 में थिएटर एक्टर जफर कराचीवाला से शादी रचाई थी। इस शादी से उनका एक 7 साल का बेटा मिहैल भी है। अहलम वर्तमान में बतौर थियेटर आर्टिस्ट काम कर रही हैं। वे सोशल मीडिया से दूर रहना पसंद करती हैं। हालांकि उनके इंस्टाग्राम और फेसबुक अकाउंट है, लेकिन वह प्राइवेट है।