जिससे होता है प्यार, उसी को छीन लेता है भगवान, शादी के बाद मिलिंद सोमन की पत्नी ने किया बड़ा खुलासा

जाने-माने फ़िल्म कलाकार और मॉडल मिलिंद सोमन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अपनी उम्र से काफी छोटी उनकी प्रेमिका और पत्नी के रूप में अंकिता भी सोशल मीडिया पर अपने दर्शकों से रूबरू होती रहती है. हाल ही में मिलिंद सोमन की पत्नी ने इंस्टाग्राम के साथ एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने जीवन संघर्ष की दास्तान सुनाई है.



लोगों ने इस पोस्ट को काफी पसंद किया है और यह पोस्ट अब वायरल हो चुका है. मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता ने अपने बचपन से शुरू से हुई हर बातों को साझा किया और उन्होंने बताने की कोशिश की है कि उन्हें कैसे नजदीकी लोगों से ही धोखा मिला है. गौरतलब है कि अंकिता और मिलिंद सोमन की शादी 2018 में हुई थी. फिलहाल दोनों अपने रिश्ते में बहुत खुश हैं और एक बड़ा उम्र का अंतर होने के बावजूद दोनों के बीच आपसी समझ काफी जबरदस्त है.



भले ही दोनों का प्यार एक दूसरे के लिए अगाध है, लेकिन बचपन में मिले जख्म दोनों के जेहन में आज भी कहीं ना कहीं ताजा है. इसी दर्द को अंकिता ने अपने चाहने वालों के लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो बनाकर शेयर किया है, जिसमें वह साफ-साफ अपने मिले दुखों के बारे में बता रहे हैं. इस पोस्ट में अंकिता ने कहा है कि बचपन में लोगों ने दुर्व्यवहार किया. हॉस्टल में पली-बढ़ी. वहां भी कई बार टॉर्चर होना पड़ा. अकेले विदेशी शहरों में रहती थी. मुश्किल घड़ी में उन लोगों ने धोखा दिया, जिन पर सबसे ज्यादा भरोसा था. एक भाई को खो दिया. एक प्रेमी को खो दिया. अपने पिता को बहुत ही कम उम्र में खो दिया.



मैंने जिस किसी को भी प्यार से देखा, भगवान ने उसको मुझसे छीन लिया. इसलिए मैंने सीख लिया है कि अपने आप से प्यार करना ही एकमात्र रास्ता है. जो मुझे किसी भी निराशा के दलदल में धकेलने से बचा सकता है. इस वीडियो में सबसे खास बात यह है कि अंकिता कुछ बोल नहीं रही हैं. बल्कि वह एक्ट के माध्यम से समझा रही हैं. वीडियो में ऊपर टेक्स्ट में उनकी बातें लिखी हुई आ रही है और उस पर अंकिता एक्ट कर रही हैं.



आपको बता दें कि मिलिंद सोमन और अंकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और समय समय पर उनके फोटो वीडियोज और उनके गाने आते रहते हैं. दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं. लेकिन कई रूढ़िवादी लोग इस जोड़ी को उम्र का अंतर होने की वजह से ना पसंद भी
करते हैं और तरह-तरह की बातें करते हैं.



हालांकि इससे मिलिंद सोमन और अंकिता को कोई फर्क नहीं पड़ता. मिलिंद सोमन की बात करें तो 55 साल के मिलिंद सोमन एक जाने-माने फ़िल्म कलाकार और मॉडल है. उन्होंने फिल्में प्रोड्यूस भी किया है. 55 साल के होने के बावजूद फिटनेस के मामले में बॉलीवुड में अभी उनका कोई मुकाबला नहीं है. उनकी पत्नी अंकिता उनसे 25 साल छोटी है.