IPL: धोनी ने हाथ में बेट की बजाय पकड़ लिया ब्लो ड्रायर, सामने आई बेटी जीवा, देखें फिर क्या हुआ

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग का 15वां सीजन (IPL 2022) खेल रहे हैं। 26 मार्च को धोनी चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच खेलते नजर। इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स 6 मैच से जीत गया। धोनी CSK में इस बार कप्तान नहीं बल्कि बतौर टीममेट खेल रहे थे। इस धोनी का अपनी बेटी जीवा (Ziva) संग एक वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि धोनी अपनी लाड़ली बेटी जीवा के गीले बालों को ब्लो ड्राईर से सूखा रहे हैं। जीवा भी पापा से बड़े आराम से बाल सुखाती है। धोनी ये काम बड़े ही लगन के साथ करते दिखते हैं। उन्हें देख ऐसा लगता है कि वे अपनी बेटी के पर्सनल हेयर स्टाइलिस्ट हैं। सोशल मीडिया पर बाप बेटी का यह वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है।

दरअसल ये वीडियो 2018 के आईपीएल के दौरान का है। तब धोनी ने इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा था “खेल खत्म, अच्छी नींद ली और अब डैडी के ड्यूटी में वापस।” तब ये वीडियो फैंस को बड़ा पसंद आया था। अब इस साल के आईपीएल के दौरान ये वीडियो फिर से वायरल हो गया है। इसे अभी तक एक करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

देखें वीडियो