द कश्मीर फाइल्स पर आया टीवी के शक्तिमान का बयान, सरकार के सामने रख दी ऐसी मांग

टीवी के शक्तिमान यानि मुकेश खन्ना अक्सर लेटेस्ट मुद्दों पर अपनी राय देते रहते हैं। इन दिनों उन्होंने फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर अपना रिएक्शन दिया। उन्होंने कहा कि फिल्म ने वह कर दिखाया जो अभी तक सरकार भी नहीं कर पाई।



बताते चलें कि द कश्मीर फाइल्स में 990 के दौरान कश्मीर में पंडितों के साथ हुई बर्बरता को दिखाया गया है। ये एक सच्ची घटनाओं आधारित फिल्म है जिसे निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने बनाया है। फिल्म को देख कई लोग भावुक हुए और रोए भी। इसके वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।



इस बीच मुकेश खन्ना ने फिल्म को लेकर कहा है कि “कश्मीरी पंडित हमारे ही देश की जनता हैं। वे एक कोने से निकलकर दूसरे कोने में शरणार्थी बनकर रह गए हैं। प्रशसान को इनके घर वापस लौटाकर उन्हें सुरक्षा देनी चाहिए।



मुकेश ने ये भी कहा कि उन्होंने खुद ये फिल्म अभी तक देखी नहीं है लेकिन दर्शकों का जैसा रिएक्शन इसे मिल रहा है उसे देख संतुष्ट हूं। उन्होंने ये भी कहा कि कुछ लोग फिल्म को रोकने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन ये लोग आखिर कौन है?



इसके साथ ही मुकेश ने फिल्म को टैक्स करने की मांग की ताकि टिकट के दाम कम हो और ज्यादा से ज्यादा लोग इसे देख सके। फिल्म की आलोचना करने वालों को लेकर वे बोले कि पता नहीं लोग इसके साथ ऐसा सौतेला व्यवहार क्यों कर रहे हैं। विवेक ने इस फिल्म में पुराने जख्मों को कुरेद कर उन पर मरहम लगाया है। मेरे ख्याल में हर भारतीय को ये फिल्म देखनी चाहिए।