अक्षय कुमार की बायोपिक करने की मिल रही है सलाह, फिल्मों में जल्द नजर आ सकते ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा

Tokyo Olympic 2020 में भारत के लिए सोना जीतने वाले एथलीट नीरज चोपड़ा पर सारे देश की निगाहें टिक सी गयी है. देश के सबसे स्मार्ट खिलाड़ियों में उनकी गिनती होने लगी है. उनके लुक और उनका स्टाइल भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को टक्कर दे रहा है. टोक्यो ओलंपिक में सोना जीतने के बाद नीरज को फिल्मों से भी ऑफर आ रहें हैं.



हुनर के साथ साथ अपने लुक्स से युवाओं पर रातो रात राज करने वाले नीरज चोपड़ा को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर बातें की जा रही है. कहा जा रहा है कि उनका कद-काठी किसी बॉलीवुड अभिनेता से कम नहीं है. लोग हंसी मजाक भी खूब कर रहें है, नीरज के एक समर्थक ने लिखा कि अगर बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर अक्षय कुमार पर अगर कोई फिल्म बने तो वो नीरज चोपड़ा को करनी चाहिए.



पंचकुला के रहने वाली नीरज को अब फिल्मों से भी ऑफर आ रहें है. कहा जा रहा है कि नीरज की हाँ करने भर की देर है, उसके बाद हो सकता है कि बहुत जल्द वह बड़े परदे पर नजर आ जाए. कई फिल्म निदेशक और निर्माता उन्हें अपनी फिल्मों में लेने की कोशिश कर रहें है.



नीरज इन दिनों देश के most eligible bachelor भी बन चुके है. लड़कियां उनके लुक और स्माइल पर फ़िदा हो रही है. देश का सीना गर्व से चौड़ा कर देने वाले नीरज चोपड़ा को लेकर सोचल मीडिया पर लड़कियों में खासी प्रतिक्रया भी देखी जा रही है. हर कोई उसे अपना बना लेने को बेचैन है और जमकर उनकी तारीफों के पुल बाँध रहा है. एक स्पोर्ट्स मैन के तौर पर नीरज के कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें है, जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहें है.



आपको बता दें कि नीरज चोपड़ा ने Tokyo Olympic 2020 में जेवेलिन थ्रो में देश के लिए Gold Medal जीता है. इसके साथ ही व्यक्तिगत प्रतिस्पर्धा में अभिनव बिंद्रा के बाद सोना जीतने वाले नीरज दुसरे खिलाड़ी और पहले एथलीट हैं. उन्होंने देश के 121 साल के इन्तेजार को खत्म किया है.



नीरज का देश वापसी पर जमकर स्वागत किया गया. एयरपोर्ट पर उनके स्वागत में जनसैलाब उमर पड़ा और लोगों ने उनकी एक झलक पाने के लिए पलके बिछा दी. देश के प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी ने भी उनके बधाई दी है और सभी खिलाड़ियों को 15 अगस्त के मौके पर दावत की पेशकश की है.

आपको बता दें की नीरज चोपड़ा विगत 11 वर्षों से जेवलीन थ्रो की प्रैक्टिस कर रहें है और उन्होंने राष्ट्रीय और अन्तराष्ट्रीय स्तर पर कई पदक अपने नाम किया हुआ है. 11 साल की उमर में नीरज का वजन 90 किलो था, जिसे कम करने का पारिवारिक दबाव बना और नीरज दौड़ने जाया करते थे. इसी दौरान उन्हें जेवलिन थ्रो का चस्का लगा. उसके बाद तो नीरज ने कभी पीछे मुड़ कर देखा ही नहीं.