‘रघुपति राघव राजा राम’ पर नीता अंबानी ने किया खूबसूरत डांस, लोग बोले- ‘यही हमारा धर्म और कल्चर है’

दुनिया के बेस्ट कल्चरल सेंटर में से एक नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (Nita Mukesh Ambani cultural center) का शुक्रवार को उद्घाटन किया गया । इस इवेंट पर कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। बॉलीवुड से लेकर उद्योग जगत तक के कई बड़े चेहरे इस इवेंट पर खास अंदाज में दिखाई दिए।

सोशल मीडिया पर नीता अंबानी (Nita Ambani) के इस इवेंट की खूब तस्वीरें और वीडियो सामने आ रही हैं। जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स का अंदाज लोगों को खूब आकर्षित कर रहा है। इस बीच नीता अंबानी का एक डांस वीडियो सामने आया है। जिसे देखने के बाद लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।



दरअसल, नीता अंबानी का जो वीडियो सामने आया है उसमें वह डांस करती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने भगवान राम के ‘रघुपति राघव राजा राम’ पर खास क्लासिकल डांस परफॉर्म किया।

वर्ल्ड क्लास कल्चरल सेंटर में प्रभु राम के गाने में मस्ती से झूमती हुई नीता अंबानी का यह अंदाज सभी को बहुत पसंद आ रहा है। डांस करते हुए उनके चेहरे पर सुकून और खुशी साफ झलक रही है। जो उनकी परफॉर्मेंस को और भी खास बना रहा है। वीडियो पर कमेंट कर सभी उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।



एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि ‘यही हमार धर्म और कल्चर है।’ वही एक अन्य यूजर ने लिखा ‘यह बहुत खूबसूरत है। ये भारत की कला और संस्कृति को प्रमोट कर रहे हैं।’ वहीं कई यूजर्स ने नीता अंबानी के डांस को ‘ग्रेसफुल’ बताया।



सेंटर की खासियत की बात करें तो इसमें द ग्रेट म्यूजिकल सिविलाइजेशन टू नेशन नाम की एक संगीत नाट्यशाला है। साथ ही इंडिया इन फैशन नाम की एक पोशाक कला प्रदर्शनी है। इसमें संगम कन्फूजन नाम का एक विजुअल आर्ट शो भी है।



सेंटर में 2 हजार सीटों वाला ग्रैंड थिएटर, 250 सीटों वाला स्टडूियो और 125 सीटों वाला क्यूब है। यह सेंटर बच्चों से लेकर सीनियर सिटीजन और विकलांगो के लिए बिल्कुल मुफ्त है।