दवा की गोलियों को गैस बर्नर पर रख दें, फिर गैस ऑन कर दें और ऐसा होता है कि आप वीडियो देखकर अपने मुंह पर हाथ रख लेंगे।

सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसमें कुछ लोग इस तरह से एक्सपेरिमेंट करते हैं कि इसे देखकर हमारा भी दिमाग चकरा जाता है. हमने बहुत से लोगों को खाने-पीने के साथ एक्सपेरिमेंट करते देखा है, लेकिन अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स गोलियों के साथ एक्सपेरिमेंट कर रहा है.



इस वीडियो में दवाओं की 10 गोलियां गैस बर्नर पर रखी जा रही हैं। जिसके बाद व्यक्ति गैस ऑन कर देता है और गोलियां आग में जलती और अजीब आकार लेती दिखाई देती हैं। इसे देखकर हमें दिवाली में ‘सांप’ बनाने वाले पटाखों की याद आ जाएगी।



इस वायरल वीडियो को देख कई लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. बहुत से लोग कहते हैं कि यह गोली एक विशिष्ट पैरासिटामोल होगी। वैसे तो कई लोग अलग-अलग दवाओं के नाम भी बता रहे हैं, लेकिन लोगों ने इस प्रयोग को देखना पसंद किया और यही वजह है कि कुछ ही देर में यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.



इस वायरल वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. वहीं, कैप्शन में लिखा है, ”चूल्हे पर जलती गोलियां” इस वीडियो को पोस्ट किए जाने के बाद से इस वीडियो को कम समय में 1.55 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं और हजारों लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है. साथ ही कई लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. हालांकि news155media.com इस बात की पुष्टि नहीं करता है कि इस वीडियो में कितनी सच्चाई है।