इस खूबसूरत कपल ने ‘कीचड़’ में कराया प्री-वेडिंग फोटोशूट, ऐसा करने के पीछे की वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

इस कपल का कहना है कि यह दोनों ही ऐसे परिवार से हैं, जो खेती करता है. इसी वजह से इन्होंने अपने नए जीवन की शुरुआत करने के लिए कीचड़ में फोटोशूट कराने का फैसला लिया. तस्वीरें लोगों को काफी पसंद आ रही हैं क्योंकि इसके जरिए इन्होंने प्रकृति के प्रति अपना प्यार दिखाने की कोशिश की है.



सोशल मीडिया पर प्री वेडिंग फोटोशूट की कुछ तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. इसमें एक कपल को कीचड़ में लिपटे हुए देखा जा सकता है. अलग-अलग पोज के साथ दोनों ने तस्वीरें क्लिक करवाई हैं. कपल फिलीपींस के ओरमोक शहर का रहने वाला है.



ये तस्वीरें 24 साल के जॉनसी गुतिरेज और इमे बोरीनागा की हैं. दोनों के ही परिवार खेती करते हैं. इसी वजह से इन्होंने अपने नए जीवन की शुरुआत के लिए इस थीम का चुनाव किया. इसके बैकग्राउंड में हरियाली नजर आ रही है.



तस्वीरें साल 2021 के जनवरी में चार्ल्ससी विजुअल्स नाम के फेसबुक पेज पर पोस्ट की गई थीं. उस वक्त भी ये काफी चर्चा में रहीं और अब एक बार फिर वायरल हो रही हैं. लोगों को जॉनसी और इमे की तस्वीरें बाकी कपल से इसलिए अलग लगीं क्योंकि इसके जरिए इन्होंने प्रकृति के प्रति अपने प्यार को दिखाने की कोशिश की है. साथ ही शूट को काफी सिंपल भी रखा गया है. फोटोशूट इमे के परिवार के चावल के खेतों में कराया गया था.

कपल ने फोटोशूट पर क्या कहा?



प्री वेडिंग शूट के बारे में पूछे जाने पर कपल ने कहा कि वह किसानों के परिवार में पले बढ़े हैं, इसी वजह से उन्होंने अपनी थीम ये रखी. सरकारी स्कूल में टीचर के तौर पर काम करने वाली इमे का कहना है, ‘मैं खेती को एक ऐसी नौकरी के तौर पर दिखाने की कोशिश कर रही हूं, जिसे उचित क्रेडिट दिया जाना चाहिए. मैं चाहती हूं कि लोग भी देखें, कीचड़ में चलना कितना मुश्किल है. सूरज की चिलचिलाती गर्मी में चावल के तिनके लगाते वक्त कैसा लगता है. पीठ में दर्द हो जाता है. इतना कुछ होने पर भी किसान बिना किसी शिकायत के खुशी से जीते हैं. यही चीज हमारे फोटोशूट की प्रेरणा बनी.’