आंख मारकर रातोंरात हुई थी फेमस, अब हो गई ऐसी हालत लोग कर रहे थू थू

आंख मारकर रातोंरात फेमस हुई प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) को हर कोई जानता होगा। 2018 में फिल्म ‘ओरू अदार लव’ के गाने ‘मनिक्या मलरया पूवी’ में प्रिया ने आंख मारी थी। उनका यह क्यूट वीडियो क्लिप बहुत वायरल हुआ था। इसने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया था। लेकिन हाल ही में प्रिया एक अलग ही अवतार में नजर आई।



हमेशा हंसने वाली प्रिया के चेहरे से मुस्कान गायब हो गई। वह उदास दिखी। उन्होंने आदिवासी महिला का रूप धारण कर लिया। उनकी नाक में नथनी और हाथों में बाजूबंद और बंधे हुए बाल देख उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो गया। उनका यह रूप देख फैंस भी हैरान हो गए। कुछ ने तो ट्रोल कर कहा कि यही तुम्हारा असली रूप है।



दरअसल प्रिया ने यह लुक एक फोटोशूट के लिए बनाया है। उन्होंने खुद इस लुक वाली तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है। फोटोज के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा “Calm से काम।” ब्रांड प्रमोशन के लिए किया गया यह फोटोशूट सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है।



विंक (Wynk) गर्ल से फेमस प्रिया 22 साल की हैं। वे थ्रिसूर के विमला कॉलेज से पढ़ रही हैं। वे कई म्यूजिक वीडियो में दिख चुकी हैं। उन्हें मॉडलिंग, एक्टिंग और डांस करना पसंद है।