गर्भनिरोधक गोली खाकर इस हीरोइन ने दिया था पहला शॉट, मां-बाप ने पकड़ा था रंगेहाथ

टीवी से फिल्मों तक का सफर करने वाल अभिनेत्री राधिका मदान (Radhika Madan) की लाइफ में कई उतार चढ़ाव आए। आज वह जिस मुकाम पर हैं वहाँ तक पहुँचने के लिए उन्हें बहुत संघर्ष करना पड़ा। कई बार फिल्म मेकर्स उन्हें ये कहकर रिजेक्ट कर देते थे कि फिल्मों के लिए तुम्हारा चेहरा सुंदर नहीं है। लेकिन राधिका ने हार नहीं मानी और मेहनत कर अपना नाम बनाया।



राधिका को हम “मर्द को दर्द नहीं होता”, ‘पटाखा’, ‘शिद्दत’ और ‘हिंदी मीडियम’ जैसी फिल्मों से जानते हैं। वे टीवी शोज और वेब सीरीज का हिस्सा भी रहीं। राधिका ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि करियर की शुरुआत में उन्हें कई चीजों को खोना पड़ा था। शूटिंग के पहले दिन ही डायरेक्टर ने उन्हें गर्भनिरोधक गोली खरीदने को कहा था।



जन डायरेक्टर ने कॉन्ट्रासेप्टिव पिल खरीदने को कहा तो राधिका हैरान रह गई थी। हालांकि ये उनका पहला शॉट था तो उन्हें इसे खरीदना ही पड़ा था। हालांकि दिक्कत और तब बड़ी जब उनके माता पिता सरप्राइस देने बेटी के घर आ गए। राधिका पेरेंट्स को देख बहुत खुश हुई, लेकिन फिर उनकी नजर बेटी की गर्भनिरोधक पिल्स पर पड़ी। इसे देख वह हैरान रह गए। हालांकि उन्होंने इस बारे में कुछ कहा नहीं।