वेलेंटाइन डे पर टूटी राखी सावंत की शादी, पति से खत्म किए सभी रिश्ते, बोली- बहुत दुखी हूं..

ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने वैलेंटाइन डे पर धमाकेदार पोस्ट कर सबको हैरान कर दिया। उन्होंने कहा कि वह अपने पति रितेश सिंह से सारे रिश्ते खत्म कर अलग हो रही हैं। गौरतलब है कि राखी ने कुछ समय पहले ही पति की पहचान फैंस को बताई थी। फिर कपल बिग बॉस में भी साथ नजर आया था। लेकिन अब फिर से अलग हो रहा है।



राखी सावंत ने अपने रिश्ते को लेकर इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा “मेरे प्यारे फैंस, मैं और रितेश एक दुसरे से अलग हो गए हैं। बिग बॉस के बाद कुछ ऐसा हुआ कि चीजें हमारे नियंत्रण से बाहर हो गई। हमने इसे सुधारने की बहुत कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी तो अलग होने का फैसला किया। मैं टूट गई हूँ।



राखी सावंत ने आगे लिखा “ये मेरे लिए दुखद है कि वैलेंटाइन डे के एक दिन पहले हम अलग हो रहे हैं। आशा है कि रितेश के साथ सबकुछ अच्छा हो। मुझे फिलहाल काम पर फोकस करना है। खुद को खुश और सेहतमंद रखना है। मुझे समझने और सपोर्ट करने के लिए आपका धन्यवाद। राखी सावंत।


राखी सावंत की शादी टूटने की खबर आते ही लोग कई बातें बताने लगे। किसी ने कहा ये तो होना ही था। तो कोई बोला कि ये बिग बॉस के मेकर्स की चाल थी। उन्होंने शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए ही रितेश की एंट्री करवाई थी। बताते चलें कि रीतश की पहली बीवी भी उन पर मारपीट का आरोप लगा चुकी है।