अंबानी परिवार में खाना परोसती थी ये अभिनेत्री, मिलते थे सिर्फ 50 रुपए, आज है करोड़ों की मालकिन

मुकेश अंबानी और उनका परिवार करोड़ों अरबों की दौलत का मालिक है। उनके घर 600 से अधिक नौकर चाकर काम करते हैं। अंबानी परिवार में जब भी कोई शादी होती है तो उस पर भी करोड़ों रुपए पानी की तरह बहाया जाता है। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री से मिलाने जा रहे हैं जिसने अंबानी के घर महज 50 रुपए में खाना परोसने का काम किया।



हम यहां जिस अभिनेत्री की बात कर रहे है वह वर्तमान में करोड़ों की मालकिन हैं। बॉलीवुड में भी उनका बहुत नाम है। लेकिन अपने स्ट्रगल के दिनों में पैसों की किल्लत के चलते उन्हें अंबानी परिवार में कैटरिंग का काम करना पड़ा था।



ये तब की बात है जब मुकेश अंबानी के भाई अनिल अंबानी ने अभिनेत्री टीना अंबानी (टीना मुनीम) से शादी रचाई थी। इस शादी में कई एक्टर्स शामिल हुए थे। लेकिन एक अभिनेत्री मेहमान बनकर नहीं बल्कि खाना परोसने वाली बनकर शादी में सरिक हुई थी। ये अभिनेत्री थी राखी सावंत।



राखी सावंत ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि गरीबी और तंगहाली के चलते उन्होंने सिर्फ 50 रुपए में अंबानी परिवार की शादी में खाना परोसने का काम किया था। हालांकि वर्तमान में राखी सावंत करोड़ों की मालकिन हैं। उनका खुद का आलीशान घर है। महीनों की लाखों रुपए की इनकम है।