रणबीर-आलिया की शादी का Video आया सामने, नई नवेली पत्नी को गोद में उठाते दिखे रणबीर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस समय बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल हैं। उनके चर्चे हर जगह हो रहे हैं। दोनों 14 अप्रैल को शादी के पवित्र बंधन में भी बंध गए। जब से दोनों की शादी की खबरें सामने आई थी, तब से ही फैंस इनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो देखने को बेताब थे। हालांकि शादी में मौजूद टाइट सिक्योरिटी के चलते ऐसा नहीं हो पाया था। लेकिन अब ‘रालिया’ की शादी के वीडियोज सामने आ गए हैं।

दरअसल शादी के बाद रणबीर और आलिया मीडिया से मिलने आए। इस दौरान कपल ने सभी से हाय हैलो किया। हालांकि रणबीर अपनी शादी से इतने उत्साहित दिखे कि उन्होंने आलिया को अपनी गोद में ही उठा लिया। यह नजारा देख वहां मौजूद मीडिया वाले भी जोश में आ गए। उन्हें वह फुटेज मिल गई जिसकी उन्हें तलाश थी।



आलिया को गोद में उठाने के बाद रणबीर मुस्कुराते दिखाई दिए। वहीं आलिया एक पल के लिए सप्राइज़ हो गई। उन्हें उम्मीद नहीं थी कि रणबीर उन्हें सबके सामने यूं गोद में उठा लेंगे। वीडियो के अंत में रणबीर आलिया को गोद में उठाकर अपने घर वापस ले जाते हैं। अब यह पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है।



फैंस को रणबीर और आलिया का यह अंदाज बड़ा पसंद आ रहा है। वह उन्हें नए जीवन की ढेर सारी बधाईयां दे रहे हैं। बता दें कि रणबीर और आलिया एक दूसरे को पिछले 5 सालों से डेट कर रहे हैं। दोनों के शादी की खबरें बहुत सालों से चल रही थी। लेकिन इस बार वे आखिर शादी के बंधन में बंध ही गए।



आलिया और रणबीर ने अपने मुंबई के बांद्रा में बने वास्तु अपार्टमेंट में ही शादी रचाई। ये शादी पंजाबी रीति रिवाजों से हुई। शादी में सिर्फ 50 मेहमान आए थे। अब शादी का रिसेप्शन 16 अप्रैल को होगा। इसमें पूरे बॉलीवुड के आने की उम्मीद है।