47 की उम्र में भी 27 की लगती है रवीना टंडन, देखें मस्त-मस्त गर्ल की दिलकश तस्वीरें

रवीना टंडन (Raveena Tandon) 90 के दशक की जानी मानी अभिनेत्री हैं। उन्हें बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल भी कहा जाता है। इन दिनों वे अपनी फिल्म KGF 2 को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उन्होंने देश की प्राइम मिनिस्टर रमिका सेन का रोल किया है। फिल्म के प्रमोशन को लकर रवीना आए दिन किसी न किसी इवेंट में नजर आती रहती हैं।



रवीना टंडन 47 साल की हैं। लेकिन उम्र के इस पड़ाव में भी कमाल की दिखती हैं। उनका लुक, ग्लैमर, खूबसूरती और फैशन सेंस सबकुछ कमाल का है। इन दिनों वे जब भी KGF 2 के प्रमोशन के लिए पब्लिक प्लेस में आती हैं तो उनका अंदाज देख लोग फिदा हो जाते हैं।



रवीना ने इस उम्र में भी खुद को काफी मेंटेन कर के रखा हुआ है। खासकर उनकी चार्मिंग पर्सनालिटी सबका दिल जीत लेती है। सिर्फ 90 के दशक के लोग ही नहीं, बल्कि नई जनरेशन की युवा पीढ़ी भी उन्हें पसंद करती हैं। वे अपने व्यक्तित्व से सबको अपना फैन बना लेती हैं।



रवीना 90 के दशक में बेहद लोकप्रिय थी। उनके पास फिल्मों की लाइन लगी हुई थी। लेकिन वर्तमान में वे सिर्फ गिनी चुनी फिल्मों में ही दिखाई देती हैं। कुछ समय पहले वह नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘अरण्यक’ में भी दिखाई दी थी। इसमें उन्होंने एक महिला पुलिसवाली का रोल किया था। दर्शकों को उनका किरदार और अभिनय बड़ा पसंद आया था।



रवीना की उम्र बढ़ती जा रही है, लेकिन उनके चेहरे का ग्लो कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। फिलहाल दर्शक उन्हें केजीएफ: चैप्टर 2 में देखने को बड़े उत्साहित हैं। इस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त और यश भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म 14 अप्रैल को थिएटर में आएगी। इसका डायरेक्शन प्रशांत नील ने किया है।