इस गाने की शूटिंग के दौरान बीमार हो गयी थी रवीना, फिर भी दिया था गरमागरम सीन

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री रवीना टंडन कुछ एक उन अदाकाराओं में से हैं, जिन्हें अपने अभिनय का लोहा मनवाने के लिए जाना जाता हैं. वो उन अभिनेत्रियों में से हैं जो अपने दम पर किसी फिल्म को हिट करवाने की क्षमता रखती हैं. उनके फिल्म “मोहरा” का एक गाना “टिप टिप बरसा पानी” आज भी पानी में आग लगा देता है. नए जमाने की आधुनिक लडकियाँ भी नब्बे के दशक के इस गाने पर झूम उठती है और नाचने को मजबूर हो जाती है.



पीली साड़ी में रवीना टंडन ने इस गाने में जो जान डाली है, उसकी तारीफ कोई न करे, ऐसा हो ही नहीं सकता. 1994 में आई फिल्म मोहरा में रवीना टंडन और अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में थे, तो वही परेश रावल जैसे दिगज कलाकार ने भी इसमें गजब का अभिनय किया था. इसी फिल्म का एक और गाना “तू चीज बड़ी है मस्त मस्त” भी सुपर डुपर हिट हुआ था. मोहरा फिल्म ने रवीना टंडन को उस जमाने की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों की अग्रिम पंक्ति में लाकर खड़ा कर दिया था.



रवीना टंडन ने फिल्म “पत्थर के फूल” से बॉलीवुड में एंट्री मारी थी. उसके बाद कई फिल्मों में रवीना ने काम किया. फिल्म “दिलवाले” की सफलता ने रवीना को रातोरात मेगास्टार बना दिया और उसके बाद तो उन्होंने कभी पीछे मुड़ कर नही देखा. मोहरा फिल्म के गाने “टिप टिप बरसा पानी” को अक्षय और रवीना ने इतनी गर्मजोशी से निभाया था कि दोनों के करीब आने के किस्से महीनों तक अख़बारों की सुर्ख़ियों में छाए रहे थे. इस गाने को शूट करने में कई मुश्किलें भी आई थी.



आपको बता दें कि इस गाने के शूटिंग के दौरान बारिश हो रही है, यानी यह गाना बारिश में फिल्माया गया है. हालाँकि बारिश आर्टिफीसियल थी, लेकिन कहा जाता है इस दौरान रवीना टंडन बीमार पड़ गयी थी. दरअसल यह गाना एक कंस्ट्रक्शन साईट पर शूट हुआ था. उसके फर्श काफी चुभने वाले थे. इसके अलावा यह गाना चार दिनों में शूट किया गया. बारिश में चार अलग अलग दिनों में शूट हुए गाने की वजह से रवीना बीमार हो गयी थी और उन्हें बुखार आ गया था.



हालांकि बावजूद इसे रवीना टंडन ने अक्षय के साथ मिलकर यह गाना शूट किया था. कहा जाता है कि इस गाने के एक दृश्य में रवीना को फिसल कर गिरना होता है. लेकिन कंस्ट्रक्शन साईट की फर्श बेहद खुरदुरी होने की वजह से ऐसा करने में वो कई बार घायल हुई थी. उनके घुटने छिल गए थे और कई खरोचे भी आई थी. लेकिन फिर भी रवीना ने जों कमाल का परफॉरमेंस इस गाने में दिया वो आज भी युवाओं का दिल जीत लेता है.